+

Rajasthan : बीजेपी नेता की बहू पर चाकू से हमला कर किया लहूलुहान, वजह पर सस्पेंस

Rajasthan BJP Leader's House Attack: राजस्थान के जालोर (Jalore) में बीजेपी नेता जोरावर सिंह (BJP Jorawar Singh Rao) की बहू पर हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया.

Rajasthan Crime News: राजस्थान (Rajasthan) के जालोर (Jalore) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. 1 नवंबर को बीजेपी (BJP) नेता की बहू पर हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमलावरों ने बीजेपी नेता के घर में घुसकर उनकी पुत्रवधू को लहूलुहान कर दिया. वारदात की खबर मिलने के बाद बीजेपी नेता के समर्थक घर के आस पास इकट्ठा हो गए. पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. हमलावरों की तलाश में पुलिस ने हर जगह कड़ी नाकेबंदी करदी है.

जालोर (Jalore) जिले के भीनमाल कस्बे के रहने वाले बीजेपी नेता जोरावर सिंह राव के घर पर हमला किया गया. जोरावर सिंह के आवास पर करीब 2 बजकर 50 मिनट पर हमला हुआ. हमले के वक्त घर पर राव की बहू शिल्पी कंवर और उनका ढाई साल का बेटा दिव्यांश मौजूद था. जोरावर सिंह उस वक्त अपने घर पर मौजूद नहीं थे, वो चश्में की दुकान पर थे जिसका फायदा हमलावरों ने उठाया.

दरवाजा खुलते ही हमलावर ने किया अटैक

BJP Leader's House Attack: बीजेपी नेता के घर दोपहर करीब 3 बजे अचानक से दरवाजा खटखटाने की आवाज आती है. जैसे ही शिल्पी आवाज सुनती है तो दरवाजा खोलने के लिए जाती है. दरवाजा खोलते ही शिल्पी पर हथियार से हमला होता है. हमलावर हमला करके वहां से भाग जाते हैं और शिल्पी खून से लथपथ घर से बाहर निकल कर मदद के लिए पुकारती है. पड़ोसी जब घर पहुंचते हैं तो दरवाजे पर हर जगह खून ही खून बिखरा हुआ मिलता है. शिल्पी को फौरन ही हॉस्पिटल ले जाया जाता है.

हमलावरों ने इस बात का उठाया फायदा

हमलावरों ने सोच समझ कर इस बात का फायदा उठाया कि बीजेपी नेता के घर उस वक्त कोई भी मौजूद नहीं था. जोरावर सिंह की पत्नी उस वक्त अपने मायके गई हुई थीं, शिल्पी के पति सरकारी शिक्षक हैं जो उस वक्त स्कूल में मौजूद थे. जोरावर सिंह खुद भी हमले के वक्त घर से बाहर थे. खासकर के हमलावरों ने दोपहर का वक्त चुना ताकि आसानी से घटना को अंजाम दे सके. पुलिस ने तुरंत ही मामले की जांच शुरू कर दी. हमलावरों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस ने हर तरफ कड़ी नाकेबंदी कर दी है.

NOTE: ये खबर क्राइम तक के साथ इंटर्नशिप कर रहीं दीपिका शर्मा ने लिखी है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter