+

Bihar Crime: बिहार के नालंदा में डबल मर्डर, नदी किनारे 2 युवकों की मिली लाश, संदिग्ध हालात में मौत

Nalanda Double Murder Case: नालंदा से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां दो युवकों की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना सिलाव थाना क्षेत्र के चंडी मऊ गांव के पंचाने नदी की है. इस संबंध में बताया जा रहा है कि दो दिन पहले लापता हुए दो युवकों का शव बुधवार नदी किनारे मिला था. पुलिस दोनों लड़कों को ढूंढ रही थी. इधर, ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही से जांच करने का आरोप लगाकर गुस्सा प्रकट किया है.

जिससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. बताते चलें कि चंडी मऊ गांव निवासी स्व. बृजेश सिंह पुत्र सौरव कुमार व शालिग्राम पुत्र चंद्रमणि कुमार दो दिन पहले गांव में दावत खाकर लौटे थे. उसके बाद उसे गांव के ही एक दोस्त ने बुलाया, तभी से दोनों लापता थे. परिजनों ने इस संबंध में सिलाव थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था.

पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच नहीं की. जिससे दोनों युवकों के शव गांव की ही नदी के पास मिले. मृतक के परिजनों ने बताया कि 15 जनवरी को छोटे कुमार नाम से फोन आया और तभी से दोनों लापता हैं. आज शव गांव के ही नदी किनारे झाडी से बरामद किया गया है.

 बहरहाल, मामला जो भी हो, हत्या के पीछे की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. लेकिन दोनों लड़कों के चेहरे पर चोट के गहरे निशान हैं. वहीं, नालंदा एसपी अशोक मिश्रा ने बताया है कि दो युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं. मौके पर राजगीर के डीएसपी प्रदीप कुमार समेत कई थानों की पुलिस मौजूद है. मामले की गहनता से जांच के लिए एफएसएल और डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया जा रहा है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter