+

Murder : 'तुम्हारा चरित्र खराब है'ये कहा तो मुर्गा काटने वाले चाकू से हाथ, कान, ब्रेस्ट काट दिए

Bihar Crime news : बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) में एक महिला के साथ हुई दरिंदगी दिल दहलाने वाली है. दो युवकों ने मिलकर एक महिला के ना सिर्फ हाथ को काटा बल्कि गुस्से में उसके कान और स्तन को भी काट दिया. मुर्गा काटने वाले धारदार चाकू से इसे अंजाम दिया गया. इस सनसनीखेज घटना की वजह के बारे में परिवार का कहना है कि आरोपी को कुछ दिन पहले ही महिला ने अपनी दुकान पर आने से मना कर दिया था.

असल में महिला ने आरोपी शकील को कहा था कि तुम्हारा चरित्र बहुत खराब है. इसलिए तुम मेरी दुकान पर आया नहीं करो. बताया जा रहा है कि इसी बात से गुस्से में आकर शकील ने अपने भाई के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया. हालांकि, पुलिस इस केस को पैसों का लेनदेन के विवाद के एंगल से जांच कर रही है.

भागलपुर मर्डर केस की जांच करती हुई पुलिस

महिला का पैर भी काटने वाले थे, लेकिन भागना पड़ा

ये घटना भागलपुर के पीरपैंती इलाके में हुई. मरने वाली महिला नीलम एक दुकान चलाती थी. नीलम के पति अशोक यादव ने मीडिया को बताया कि हमदोनों पति पत्नी मिलकर किराने की दुकान करते हैं. आरोपी मोहम्मद शकील भी दुकान पर आया करता था. पिछले कुछ दिनों की बात है. शकील जब दुकान पर आया था तो उस समय पत्नी नीलम ही थी.

उसने शकील को कहा था कि तुम्हारा चरित्र खराब है. इसलिए अब दुकान पर कभी नहीं आना. अंदेशा है कि इसी बात से नाराज होकर शकील ने अपने भाई जुद्दीन के साथ मिलकर नीलम की बेरहमी से हत्या कर दी. इनका कहना है कि दोनों आरोपी नीलम का पैर भी काटना चाहते थे लेकिन वहां के कुछ लोगों के आने की आहट सुनकर वे भाग निकले थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है भागलपुर में श्रद्धा जैसी मर्डर की घटना

Bhagalpur Murder case: भागलपुर के पीरपैंती में ये घटना 3 दिसंबर की रात में हुई. उस दिन नीलम अपने बेटे का साथ बाजार गई थी. बेटा कुंदन साइकल से ही मां को बाजार ले गया था. कुंदन ने लौटते समय घर से कुछ दूर पहले ही एक पुल के पास मां को छोड़ दिया था. इसके बाद कुंदन कुछ सामान लेने के लिए आगे चला गया. कुछ दूर जाने के बाद ही सुनसान जगह पर शकील और उसके भाई ने महिला को रोक लिया फिर मुर्गा काटने वाले चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. महिला के हाथ, नाक और ब्रेस्ट (स्तन) को काट दिया. इसके बाद पैर काटने वाले थे तभी कुछ लोगों को देखकर भाग निकले थे. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन ज्यादा खून बहने से मौत हो गई.

पुलिस का दावा, पैसों के लेनदेन का विवाद

Murder News : इस केस में पुलिस का दावा है कि इसमें पैसों के लेनदेन का विवाद है. घटनास्थल से आरोपियों में से एक की चप्पल, गमछा मिला है. वहीं, महिला की भी टूटी हुई चुड़ियां मिलीं हैं. पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में काफी समय से पैसों का विवाद है. उसी को लेकर एक महीने पहले भी दोनों में कहासुनी हुई थी. फिलहाल, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ कर पूरी घटना की जांच हो रही है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter