+

Andhra Pradesh News: TDP प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के रोड शो में हुई 7 लोगों की मौत, कई लोग घायल

Andhra Pradesh News:आंध्र प्रदेश (Nellore) में TDP प्रमुख चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) के रोड शो (Death in Road Show)में कार्यकर्ताओं के बीच धक्कामुक्की हो गई. इसके दौरान कई लोगों की मौत हो गई.

Andhra Pradesh News: नेल्लोर जिले (Nellore) के कंदुकुर में TDP प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के रोड शो के दौरान बड़ा हादसा हो गया. इस रोड शो ने 7 लोगों की जान ले ली (Death during Road Show). रेली के दौरान कार्यकर्ता के बीच धक्कामुक्की शुरू हो गई जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई. चंद्रबाबू नायडू 28 से 30 दिसंबर तक तीन दिनों के लिए नेल्लोर दौरे पर हैं. इसी दौरान वो जनता को संबोधन कर रहे थे और तभी ये हादसा हुआ.

7 लोगों की हुई मौत

इस भगदड़ में करीब 7 लोगों की मौत हो गई और करीब 7 लोगों की घायल होने की खबर भी है. घायल हुए लोगों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एड्मिट कराया गया. चंद्रबाबू नायडू ने एनटीआर ट्रस्ट के माध्यम से मृतकों के परिवार को 10 लाख की आर्थिक सहायता का वादा किया है. इतना ही नहीं उनके बच्चों को शिक्षा देने का वादा भी किया है.

हजारों लोग थे रोड शो में शामिल

नेल्लोर जिले के कंदुकुर इलाके में चंद्रबाबू नायडू का रोड शो था. चंद्रबाबू नायडू 28 से 30 दिसंबर तक तीन दिनों के लिए नेल्लोर दौरे पर हैं. इसी शो के दौरान हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए थे. भाषण शुरू होने से पहले गाड़ियों के ऊपर लोग चढ़े हुए थे. भीड़ काबू के बाहर हो चुकी थी और लोग भाषण के लिए एक दूसरे के उपर चढ़ने को तैयार थे. भाषण के दौरान नायडू उन्हें गाड़ी से उतरने के लिए बोल रहे थे. कोई माना नहीं और फिर एक के उपर एक लोग गिरते चले गए. कुछ लोग बाइकों पर गिर गए और कुछ लोग दबकर बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter