+

श्रद्धा हत्याकांड के बाद एक और लिव-इन पार्टनर का मर्डर, बॉयफ्रेंड ने चेहरे और गले पर मारा चाकू

Delhi Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड (shraddha murder case) के बाद दिल्ली में एक और लिव-इन पार्टनर (live in partner) की हत्या कर दी गई.

Delhi Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड (shraddha murder case) के बाद दिल्ली में एक और लिव-इन पार्टनर (live in partner) की हत्या कर दी गई. प्रेमी ने साथ रह रही प्रेमिका के चेहरे और गले पर चाकू मारा. हत्या के बाद वह फरार हो गया था. पुलिस ने आरोपी मनप्रीत को गिरफ्तार कर लिया है.

मनप्रीत रेखा के साथ दिल्ली के गणेश नगर में रहता था. आरोप है कि उसने अपनी लिव-इन पार्टनर रेखा रानी की हत्या की. मनप्रीत हिस्ट्रीशीटर है. वह रेखा की हत्या के बाद पंजाब भाग गया था. मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने उसे पंजाब से पकड़ा. वह हत्या और अपहरण के कई मामलों में आरोपी है.

2015 से मनप्रीत के साथ रह रही थी रेखा 
मनप्रीत 2015 से रेखा के साथ रह रहा था। 2006 में उसकी शादी हुई थी. पत्नी से उसके दो बेटे हैं. दिल्ली में रहकर मनप्रीत सेकेंड हैंड कार खरीद-बिक्री का काम करता है. रेखा के साथ उसकी 16 साल की बेटी भी रहती थी। मनप्रीत ने रेखा की हत्या 1 दिसंबर को की.

उसने खाने में नींद की गोलियां मिलाकर रेखा की बेटी को दिया. खाना खाने के बाद वह सो गई. इसके बाद मनप्रीत ने चाकू मारकर रेखा की हत्या कर दी और घर को बाहर से बंद कर भाग गया. शुक्रवार दोपहर को पुलिस को रेखा की हत्या की सूचना मिली. इसके बाद तिलक नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के गेट पर ताला लगा था. पुलिस के जवान ताला तोड़कर अंदर गए तो देखा कि रेखा का शव पड़ा हुआ है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter