+

Actress Suicide: सुसाइड नोट ने खोला राज़, इस शख्स की वजह से वैशाली झूल गई फांसी के फंदे से

featuredImage

Actress Vaishali Suicide:सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त और सात सात सीरियल (Serial) में अपने हुनर का जलवा दिखा चुकी एक्ट्रेस (Actress) वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) की खुदकुशी (Suicide) का एक गहरा राज़ सामने आया है। ये राज़ दरअसल खुद वैशाली ने ही उजागर किया। बस उस राज़ को उनकी आवाज नहीं मिली अलबत्ता अल्फाज़ उन्हीं के हैं। वैशाली ठक्कर के आठ पेज के सुसाइड नोट (Suicide Note) में उनकी मौत का जो राज़ सामने आया है उसे देखकर खुद पुलिस भी हैरान है।

टीवी के बेहद हिट सीरियल ससुराल सिमर का में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी 30 साल की वैशाली ठक्कर की लाश इंदौर में साईं बाग कॉलेनी के एक फ्लैट में लटका हुआ मिला था। बकौल पुलिस वैशाली ने फांसी पर लटककर जान दे दी। लेकिन घर की तलाशी के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। जिससे पता चलता है कि एक पड़ोसी वैशाली ठक्कर के पीछे पड़ा हुआ था। और उसकी ही वजह से वैशाली ने ज़िंदगी छोड़कर मौत को गले लगाना ज़्यादा मुनासिब समझा।

बताया जा रहा है कि इंदौर में वैशाली ठक्कर के पड़ोस में ही रहने वाला राहुल नाम का शख्स ही इस खुदकुशी की सबसे बड़ी वजह बनकर सामने आया है। खुलासा है कि वैशाली ठक्कर किसी और से शादी करने का इरादा रखती थी, लेकिन पड़ोसी ठाकुर उससे जबरन शादी करने का दबाव बना रहा था।

आठ पन्नों के सुसाइड नोट में लिखा मौत का सच

Actress Vaishali Suicide: बकौल पुलिस वैशाली के सुसाइड नोट से ये भी पता चलता है कि राहुल ने ही वैशाली की पहले एक शादी तुड़वा दी थी। जिसको लेकर वैशाली के घर में काफी दिक्कतें आईं थीं। वैशाली की मौत के बाद से ही पड़ोसी राहुल फरार बताया जा रहा है।

इंदौर पुलिस के मुताबिक वैशाली ने शनिवार की देर शाम आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस का कहना है कि उसे मौत की खबर क़रीब सात घंटे के बाद मिली है। पुलिस ने वैशाली ठक्कर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है जबकि उसके घर से मिले आठ पन्नों के सुसाइड नोट को हैंडराइटिंग एक्सपर्ट के पास भेजा जा रहा है ताकि इस बात को पुख्ता किया जा सके कि जो सुसाइड नोट पुलिस को मिला है वो खुद वैशाली ने ही लिखा है या फिर उसके साथ छेड़छेड़ की गई है।

असल में पुलिस को सुसाइड नोट में दो लड़के और लड़कियों के नाम दिखे। और इबारत कहती है कि उन दोनों  को सज़ा ज़रूर मिलनी चाहिए। बताया जा रहा है कि पिछले बरस 26 अप्रैल को ही वैशाली की सगाई हुई थी। ये सगाई केन्या के रहने वाले एक डेंटल सर्जन डॉक्टर अभिनंदन के साथ हुई थी। और दोनों की शादी की तारीख 21 जून तय कर दी गई थी। सगाई के इस कार्यक्रम में वैशाली ठक्कर के परिवार के नज़दीकी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया गया था।

कोरोना की वजह से टाल दी थी शादी

Actress Vaishali Suicide: लेकिन कोरोना महामारी की वजह से एक्ट्रेस और डॉक्टर अभिनंदन ने मिलकर ये तय किया था कि कोरोना महामारी का प्रकोप कम होने के बाद ही वो दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। लिहाजा उन दोनों ने शादी की तारीख को आगे बढ़ा दिया था और 21 जून की शादी टल गई थी।

लेकिन वैशाली का सुसाइड नोट बाद में जिन बातों पर फोकस हुआ उससे पता चल रहा था कि उसके पड़ोस में रहने वाला राहुल कई दिनों से उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था। हैरानी की बात ये है कि जिस राहुल पर वैशाली ने इल्ज़ाम लगाया है वो पहले से ही शादी शुदा है। सुसाइड नोट के मुताबिक राहुल ने वैशाली को इस बात की भी धमकी दी थी कि वो उसके मंगेतर को उल्टी सीधी बातें बताकर उनके खिलाफ भड़का देगा।

उसके सुसाइड नोट से इतना पता चलता है कि राहुल के साथ कुछ अरसा पहले वैशाली ठक्कर की अच्छी दोस्ती थी और दोनों काफी अच्छा वक़्त बिता चुके थे। लेकिन बाद में जब राहुल को वैशाली के कहीं और शादी करने की बात पता चली तो उसने वैशाली को डराना और धमकाना तक शुरू कर दिया था।

हालांकि अभी तक ये बात नहीं सामने आ सकी है कि वो दो लड़के और लड़की कौन हैं जिन्हें वैशाली सचमुच सज़ा दिलाना चाहती थी। पुलिस अब उस सुसाइड नोट के आधार पर भी मामले की तफ्तीश करने में लगी हुई है। फिलहाल तो पुलिस फरार चल रहे राहुल का पता लगाने की कोशिश में है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter