+

बछड़े ने महिला को चूमा तो पति समझकर महिला ने बछड़े से रचाया ब्याह!

WOMAN MARRIES COW

कंबोडिया की रहने वाली 78 साल की खिम हैंग अपने बछड़े को अपने पति की तरह से प्यार और इज्जत देती हैं । खिम हैंग का बछड़ाकिसी तबेले में नहीं बलकि उनके घर के अंदर रहता है।

खिम जहां भी जाती हैं बछड़े को साथ लेकर चलती हैं। उसके खाने-पीने रहने का पूरा ख्याल खिम किसी इंसान की तरह से रखती हैं। बछड़ा भी खिम के आगे-पीछे ही चक्कर काटती रहता है और दोनों एक दूसरे से कुछ देर के लिए भी जुदा नहीं रह सकते।

खिम के मुताबिक उसके बछड़े का जन्म 27 मार्च 2017 में हुआ था। इससे कुछ वक्त पहले ही उसके पति की मौत हो गई थी। खिम के मुताबिक उसे पहले पता नहीं था कि उसके पति ने बछड़े का रुप लेकर जन्म लिया है लेकिन एक बार उसके बछड़े ने उसे चूमा जैसे कि उसका पति उसे चूमा करता था।

इसके बाद खिम को लगा कि बछड़े के अंदर उसके पति की आत्मा है। जिसके बाद वो इस सवाल का जवाब जानने के लिए एक ओझा के पास गई और वहां पर उसके पति की आत्मा ने उसे बताया कि उसने बछड़े के रुप में दोबारा जन्म लिया है।

खिम के सात बच्चे और उसके पड़ोसी भी मानते हैं कि खिम के पति ने ही बछड़े के रुप में जन्म लिया है। उसके पड़ोसियों के मुताबिक बछड़ा घर के आसपास रहने वाले बच्चों से बेहद प्यार करती है।

खिम ने अपने बच्चों से वायदा लिया है कि अगर उसकी मौत भी हो जाती है तो वो बछड़े का ख्याल अपने पिता की तरह से रखेंगे। ना तो उसे कभी बेचेंगे और ना ही उसे कोई तकलीफ होने देंगे।

खिम के बच्चे भी बछड़े का बेहद ख्याल रखते हैं और उसे अपने पिता की तरह से इज्जत देते हैं। खिम और बछड़े का ये संबंध दुनिया भर में भी इतना मशहूर हो गया कि कई चैनलों ने खिम का इंटरव्यू भी किया।

खिम और बछड़े के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हैं। खिम ने अपने बच्चों से ये भी वायदा लिया कि अगर बछड़े की मौत होती है तो उसका अंतिम संस्कार ठीक वैसे ही किया जाएगा जैसे किसी इंसान का होता है।

Also Read: छह महीने पहले खोए तोते को नहीं ढूंढ पाई नोएडा पुलिस तोते की मालकिन ने पुलिस से लगाई गुहार,सुनिए वायरल ऑडियो

Also Read: पाकिस्तान में कुत्ता क्या खोया मंत्री जी पगला गए, गली-गली, शहर-शहर टॉमी को खोजने निकल पड़े

Also Read: अपना बदला लेने के लिए मौत के घाट उतार डाले 54 बेजुबान गाय और बछड़े!

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter