+

Psycho Killer Barabanki : दो सौतली मां ने तड़पाया तो महिलाओं का दुश्मन बन गया था ये साइको किलर

Psycho Killer Barabanki : यूपी के बाराबंकी में कई महिलाओं का मर्डर (Murder) करने वाला साइको किलर (Psycho Killer) को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसने 4 महिलाओं की बेरहमी से हत्या की थी. इसने खासकर बुजुर्ग महिलाओं की हत्या की थी. अब पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने आरोपी साइको किलर को अरेस्ट कर पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे किए हैं. उसने बताया है कि आखिर कैसे वो साइको किलर बन गया. क्यों उसे बुजुर्ग महिलाओं के खिलाफ गुस्सा था. जानते हैं पूरी कहानी..

पहले पुलिस ने इसी साइको किलर का फोटो किया था जारी

2 मर्डर अयोध्या में और 2 बाराबंकी में किए थे

UP Crime News : बाराबंकी और अयोध्या में 4 महिलाओं की बेरहमी से हत्या करने वाले साइको किलर अमरेंद्र को दबोचा है. आरोपी अमरेंद्र रावत (Psycho Killer Amrendra Rawat) ने पुलिस को बताया है कि उसे पानी में ताबीज डालकर पिलाया जाता था. इससे मेरा दिमाग खराब हो जाता था. इस वजह से बुजुर्ग महिलाओं को पकड़कर वो रेप के बाद हत्या कर देता था. पहली घटना 17 दिसंबर 2022 और दूसरी घटना 29 दिसंबर 2022 को घटना हुई थी. दोनों घटनाएं बाराबंकी में हुई थी. इसके अलावा उसने अयोध्या में भी दो महिलाओं के कत्ल किए थे.

Psycho Killer Barabanki : अमरेंद्र रावत गिरफ्तार

पिता ने की 3 शादियां, 2 सौतेली मां ने परेशान किया तो बना साइको 

पुलिस की पूछताछ में आरोपी साइको किलर ने महिलाओं से बेइंतहा नफरत होने की जानकारी दी. उसने बताया कि दो उसकी सौतन मां बचपन से उसे परेशान करती थीं. इसलिए उसे नफरत होने लगी. इस वजह से उसे खासकर बुजुर्ग महिलाओं से गुस्से होने लगा. इसलिए वो महिलाओं से रेप के बाद उनकी हत्या कर देता था. पुलिस का कहना है कि अब आरोपी का डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा.

एक वीडियो से मिला था साइको किलर का सुराग

 UP Crime Psycho Killer Barabanki : साइको किलर अमरेंद्र की गिरफ्तारी को लेकर बाराबंकी के एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि उसने बाराबंकी में दो वारदात को अंजाम दिया था. इन दोनों मर्डर को अंजाम देने वालों को पकड़ना आसान नहीं था. क्योंकि कोई मोटिव या विवाद का पता नहीं चल रहा था. ऐसे में एक शख्स का बनाए हुए फोन से एक वीडियो से सुराग मिला.

उस वीडियो के जरिए फोटो निकालकर चारों तरफ लोगों को बताया गया. इसके बाद पुलिस की टीमें उन्हें खोजने लगीं. पुलिस ने अयोध्या के बॉर्डर के गांवों से लेकर आसपास के इलाके में फोटो के जरिए सुराग देने वाले को इनाम देने की बात भी कही. इसी बीच, मवई थाना इलाके में ये शख्स देखा गया. लोगों ने उसे दबोचकर पुलिस के हवाले किया तब उससे पूछताछ की गई.

पुलिस की काफी देर तक पूछताछ के बाद उसने पूरी घटना का खुलासा किया. उसने बताया कि 6 महीने तक सूरत में रहने के बाद वो बाराबंकी और अयोध्या में मर्डर की 4 घटनाओं को अंजाम दिया था. पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी अमरेंद्र ने बताया कि उसे किसी ने तावीज पिला दिया था.

इस वजह से उसका दिमाग खराब हो जाता था. फिर वो महिलाओं को टारगेट कर उनकी हत्या कर देता था. उसनेब बताया कि मेरा परिवार पढा लिखा बिल्कुल नहीं है. पिता ने तीन शादियां की थी. तीनों पत्नियां मर गईं. वो पहली पत्नी से बेटा था. इसलिए दोनों सौतेली मां काफी परेशान करतीं थीं.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter