+

ब्लैक एलियन बनने के चक्कर में इस लड़के ने पहले नाक कटवाई और फिर ये कदम उठाया

सपने तो हर कोई देखता है लेकिन ये ऐसा सपना है जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि लोग ऐसे भी होते हैं. ऐसा भी कुछ सोचते हैं. ऐसा भी कुछ कर सकते हैं. इस शख्स ने जो कदम उठाया उसकी पूरी कहानी बेहद चौंकाने वाली है. दरअसल, इस लड़के ने एलियन बनने के चक्कर में ना सिर्फ अपनी नाक कटवाई बल्कि होंठ और बाद में कई उंगलियां भी कटवा ली.

ऐसा करने वाले युवक का नाम है एंथनी. एंथनी ने अपनी नाक और ऊपर के होंठ कटवाने के बाद अब बाएं हाथ की दो उंगलियों को कटवा लिया है. इसके लिए उसने ये सर्जरी मैक्सिको में करवाई. दरअसल,वो 'ब्लैक एलियन' की तरह बनना चाहता था. इसी चक्कर में ये कदम उठाया.

एंथनी लोफ्रेडो-फोटो

Alien News : 'ब्लैक एलिएन' बनने की चाह रखने वाले फ्रांस के एंथनी लोफ्रेडो एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं.फ्रांस के इस युवक को इस तरह का सनक चढ़ा कि उसने एलिएन बनने के लिए अपने नेचुरल अंगो के सर्जरी करवाना शुरू कर दिया. दरअसल, इस बार उन्होंने अपने हाथ को एक अजीब पंजे जैसा दिखाने के लिए अपनी दो उंगलियों को कटवा दिया है .जिससे वो अपनी चाहत को पूरी कर सके .

एंथनी ने सिर्फ अपनी उंगलियां ही नहीं कटवाई हैं. एंथनी इससे पहले अपनी नाक और ऊपर के होंठ को भी कटवा चुके हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी आंखों के अंदर भी टैटू करवा रखे हैं. आपको बता दें कि 33 साल के एंथनी ने अपने बाएं हाथ की इन दो उंगलियों को कटवाने के लिए मैक्सिको जाकर एक सर्जरी करवाई है.

Alien News

एंथनी ने अपने पूरे शरीर को टैटू से सजा रखा है.वो अपने इस शौक को पूरी दुनियां के सामने जाहिर भी करते है. इतना ही नहीं, 'ब्लैक एलियन' बनने के लिए उन्होंने अनगिनत सर्जरी भी करवाई हैं. इसके बावजूद लोफ्रेडो का कहना है कि अभी भी उन्हें पूरी तरह 'ब्लैक एलियन' बनने के लिए 35 प्रतिशत बदलाव की और जरूरत है. जिसे वो जल्द ही पूरी कर लेंगे.

एंथनी लोफ्रेडो ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''अभी ये प्रोजेक्ट खत्म नहीं हुआ है. मेरा जो 'ब्लैक एलियन' बनने का सपना है उसमें से एक और प्रोसेस अभी पूरी हुई है. जबकि 35 प्रतिशत अभी पूरी होनी है. मेरी इस सफल सर्जरी के लिए मैक्सिको का धन्यवाद.''

एंथनी लोफ्रेडो ने अपने सर्जरी के बाद अपने हाथ का ब्लैक एंड वाइट फोटो लेते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. उसमे लिखा, 'शांति में... ऊर्जा के लिए धन्यवाद. अगले हाथ के लिए अभी से तैयारी शुरू.''

ये एक ऐसा वाकया है जो आपको सोचने पर मजबूर कर देता है कि आज के इस दौर मे लोगों के सपने और शौक भी कितनी तेजी से बदल रहे है.

NOTE : ये स्टोरी Crime Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहीं अश्विनी सिंह ने लिखी है.

Also Read: दुनिया की पहली लड़की जिसका ब्वॉयफ्रेंड एलियन है! लड़की को बेडरूम में ले गए थे एलियन, फिर क्या हुआ?

Also Read: अजब-गजब : मेट्रिमोनियल साइट पर शादी का अनोखा विज्ञापन; दुल्हन की ब्रा और कमर की साइज भी तय कर दी

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter