+

एक घर में मिली दो लाशें, सस्पेंस में घिरी पुलिस हालात दे रहे हैं हत्या और आत्महत्या की गवाही

शक के दायरे में पिता और पुत्री का शव

LATEST CRIME NEWS: दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल थाना इलाक़े में होलंबी कलां में एक बाप और बेटी का शव घर में संदिग्ध हालत में बरामद हुआ। बिस्तर पर बेटी की लाश थी जबकि पिता फांसी के फंदे से लटका मिला। बताया जा रहा है कि बेटी की बीमारी और अपने डिप्रेशन की वजह से पिता ने शायद पहले अपनी बेटी की हत्या की और फिर खुद फांसी से लटक कर जान देदी। हालांकि इस पूरे वाकये का सच क्या है इसका पता लगाने के लिए पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

अब तक की जानकारी में ये पता चला है कि मरने वाले का नाम सुरेश था। और इस मकान में वो अपनी पत्नी और बेटी के साथ रह रहा था। सुरेश की पत्नी वहीं पास की फैक्टरी में काम करती है, और वारदात के वक्त वो काम पर गई थी।

हत्या के बाद आत्महत्या का आरोप

DELHI MURDER AND SUICIDE: खुलासा है कि सुरेश की 10 साल की बेटी काफी लंबे समय से मानसिक बीमारी से जूझ रही थी जिसकी वजह से उसके पास घर में किसी न किसी को रहना पड़ता था। बेटी की बीमारी की वजह से सुरेश भी काफी अरसे से डिप्रेशन से जूझ रहा था। बीमारी और तंगी से जूझ रहे सुरेश के बारे में लोगों का अंदाज़ा है कि मुमकिन है कि बीमारी और तंगी की हालत से निजात पाने के लिए ही सुरेश ने ये ख़तरनाक कदम उठाया। हालांकि इस बारे में अभी पुलिस की तरफ से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है।

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार है। लेकिन हालात और मौके से मिले सुरागों से यही पता चलता है कि सुरेश ने इसी वजह से ये कदम उठाया है। हालांकि पुलिस ने इस बारे में अभी सुरेश की पत्नी के सदमे से बाहर आने का इंतजार कर रही है ताकि कुछ सवालों के जवाब हासिल कर सके। मगर इस घटना के सामने आने के बाद पूरे इलाक़े में लोग सहमे हुए हैं।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter