+

AFGHANISTAN में फिर पहले जैसा महौल, बीच सड़क आख़िर क्यों महिला को कोड़े मारे गए!

तालिबान के लड़ाके कोड़े बरसाते हुए

जिन महिलाओं के अधिकारों और हिफाज़त के नाम पर तालिबान कस्में खाता रहा, दुनिया को भरोसा देता रहा कि अब वो बदल गया है आज उन्हीं महिलाओं पर वो सरेआम कोड़े बरसा रहा है.शायद ये बताने के लिए कि वो अब भी वही हैं, जो 20 बरस पहले थे.जिन पार्कों में कभी बच्चों की किलकारियां गूंजती थी वहां आज तालिबानियों के खौफ़ की धमक सुनाई देती है.

जिन झूलों पर कभी बच्चे झूला करते थे.वहां अब बंदूक थामे तालिबानी उछल कूद करते दिख रहे हैं.अंदाज़ कुछ ऐसा मानो चिड़ियाघर के जानवरों को शहर में छोड़ दिया गया हो.नए अफगानिस्तान की ये वो तस्वीरें हैं जिससे देखकर दुनिया का हर शख्स हैरान और परेशान है.

Also Read: पति कनाडा से कर रहा था E-SEX की मांग, शिकायत लेकर थाने पहुंची पत्नी!

तालिबान के लड़ाके कोड़े बरसाते हुए

बड़े बड़े मंचों पर खुद को बदलने की बात करने वाला तालिबान.महिलाओं पर कोड़े बरसा रहा है.तालिबानी लड़ाकों की दरिंदगी का शिकार बनती इन महिलाओं का कसूर सिर्फ इतना है कि इन्होनें अपने हक के लिए प्रदर्शन किया.

बताया जा रहा है कि अफगानिस्तान की नई सरकार में महिलाओं की नुमाइंदगी नहीं होने के चलते कुछ महिलाओं ने तालिबान के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन किया.खुद के हक के लिए किया गया ये प्रदर्शन तालिबानियों को इतना नागवार गुजरा कि उन्होने इन मासूम महिलाओं पर सरेआम कोड़े बरसाना शुरु कर दिया

Also Read: SEX SLAVE बनाकर मौत देने वाले सनकी SERIAL KILLERS

तालिबान के लड़ाके

अगली तस्वीर भी इसी काबुल की है जहां तालिबानी कब्जे के बाद बच्चे पार्कों से निकलकर सड़कों के किनारे खेलने को मजबूर हो गए और इसी अफगानिस्तान में पहाड़ियों पर छिपकर रहने वाले तालिबानी अब खुलेआम शहरों में बने थीम पार्कों में घूम रहे हैं... तालिबान ने इन थीम पार्कों में लोगों के जाने पर ये कहते हुए पाबंदी लगा दी है कि शरिया कानून और इस्लामिक संस्कृति का हिस्सा नहीं हैं।

Also Read: जब RAPE के आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिसवाली बनी FACEBOOK वाली GIRLFRIEND

तालिबान के लड़ाके

ऐसा नहीं कि इस तरह की हरकत तालिबानियों ने पहली बार की है.अपने पिछले कार्यकाल में भी तालिबानियों ने टीवी देखने.गाने सुनने के साथ साथ वीडियो गेम खेलने पर पाबंदी लगा रखी थी.यहीं वजह है कि अफगानिस्तान से बाहर आती इन तस्वीरों को देखकर एक बार फिर तालिबान पर विश्वास करना मुश्किल हो गया है

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter