+

विदेशी महिला ने न्यूड चैट का बना लिया वीडियो और फिर उसे ही दिखाकर कारोबारी से मांगे पैसे

Sextortion case : मुंबई (Mumbai) से एक सेक्सटॉर्शन का एक हैरतअंगेज किस्सा सामने आया है। पुलिस के पास एक कारोबारी (Businessman) ने शिकायत करवाई है कि उसे बाकायदा धमकी देकर उससे वसूली (Extortion) करने की कोशिश की जा रही थी। लेकिन फिरौती वसूलने का जो तरीका इसमें अख्तियार किया गया वो बेहद शातिर और खतरनाक था।

जिसको लेकर कारोबारी बुरी तरह से डर गया था। और लोकलाज के डर की वजह से सहम भी गया था। असल में उसे एक मैसेज मिला था जिसमें एक रिकॉर्डिंग थी, जिसमें उसकी तस्वीर एक न्यूड महिला के साथ नज़र आ रही थी।

जिस कारोबारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई वो दवाओं का कारोबार करता है। और अपने एक साथी के साथ कैंसर की दवाओं के इस्तेमाल के रिसर्च के काम के सिलसिले में फिलीपीन्स गया था। 18 नवंबर को जव वो मनीला में था और फेसबुक पर सर्फिंग कर रहा था तभी उसके पास एक अनजान शख्स का मैसेज मिला। उस मैसेज में उसने नंबर साझा करने की बात कही जो कि उसने नहीं की।

Sextortion case: इसके बाद उसके पास एक महिला का मैसेज आया जिसमें उसने न्यूड चैट का ऑफर दिया, जिसे उसने ठुकरा दिया। लेकिन उसके कुछ ही देर बाद उसके पास महिला की एक वीडियो कॉल आई। मैंने वो वीडियो कॉल रिसीव कर ली।

तो देखा कि सामने एक महिला पूरी नग्न हालत में थी। मुझे ये बात समझते देर नहीं लगी कि ये वही महिला है जिसने उसे मैसेज भेजा था। और नंबर मांगा था। ऐसे में मैने बिना वक़्त गवाएं फोन काट दिया।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि इस घटना के महज 10 मिनट के बाद ही उसे एक मैसेज मिला जिसमें एक रिकॉर्डिंग थी और उस रिकॉर्डिंग में उस नग्न महिला नज़र आ रही थी लेकिन साथ में मेरी तस्वीर भी चस्पा थी।

इससे पहले मैं कुछ समझ पाता मेरे पास एक शख्स का फोन आया और वो मुझे धमकाने लगा कि अगर उसकी मांगी हुई रकम उसे नहीं दी गई तो इस वीडियो को वो सोशल मीडिया पर डाल कर वायरल कर देगा।

Sextortion case : उस शख्स ने मुझसे 45 हज़ार रुपये मांगे थे। जिसे देने से उसने इनकार  कर दिए। लेकिन अगले रोज ही उसके पास उसके चचेरे भाई का फोन आया जिसमें वो बता रहा था कि उसे एक मैसेज मिला है जिसमें शिकायतकर्ता एक पोर्न देखते हुए नज़र आ रहे हैं। इसके बाद उसके एक और साथी ने फोन पर जानकारी दी कि उसके पास भी एक वीडियो मैसेज मिला है। इत्तेफाक से वो साथी भी वहीं मनीला में था।

इसके बाद उसे एक और कॉल मिली जिसमें फोन करने वाले शख्स ने उससे 20 हजार रुपये ऑनलाइन पे करने को कहा। कारोबारी की इस शिकायत पर मुलुंड थाने ने रिपोर्ट लिख ली और इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter