+

इस चोर ने शेविंग ट्रिमर के अंदर छुपा रखी थी इतनी कीमती चीज, जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते

Gold Smuggling : आज के समय में तेजी से पैसा कमाने की चाह ज्यादातर लोगों को जेल की हवा खिला रही है. कम समय में ज्यादा पैसा कमाने के लिए कई लोग गलत रास्ते का चुनाव कर अवैध तस्करी काम कर रहे हैं. तो वहीं गोल्ड तस्करी का एक वडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने अपने शेविंग ट्रिमर के अंदर से सोना निकालते हुए देखा जा सकता है.

Gold rate : दुनियाभर में गोल्ड तस्करी की खबरें आती रहती हैं, लेकिन ऐसा मामला पहली बार देखा गया है. इसमें जो सबसे खास बात यह थी कि एयरपोर्ट पर गोल्ड तस्कर को पकड़ लिया गया. इस मामले में जानकारी मिली है कि सीमा शुल्क अधिकारियों ने एयर अरबिया की फलाइट ले आने वाले एक यात्री को पकड़ा, जिसके पास करीब 25 लाख रुपए का सोना था. शख्स तब शक की नजर में आया जब उसने अपने बैग को जांच के लिए एक्स-रे मशीन में रखा.

Gold Smuggling In shaving trimmer : बताया जा रहा है कि शख्स शारजाह से एयर अरबिया की फ्लाइट से जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरा था. जहां कस्टम की चेकिंग के दौरान उसके पास रखे सोने की पोल खुल गई. जिसके बाद सामान की गहन चेकिंग के दौरान कस्टम अधिकारियों के होश उस वक्त उड़ गए जब उन्होंने शेविंग ट्रिमर के अंदर सोने को पाया.

फिलहाल शख्स के पास से 491 ग्राम गोल्ड बरामद किया गया है. जिसकी कीमत 25 लाख रुपये तक आंकी गई है. सोने के इन बिस्किट को कई परतों की ब्लैक कार्बन प्लास्टिक शीट से छिपाया गया था. पूरी जांच करने पर कस्टम विभाग को ट्रिमर मशीनों के अंदर से 99.99% शुद्धता के चार ठोस बिस्कुट मिले. जबकि एक 99.99% की शुद्धता का एक छोटा सोने का बिस्किट यात्री के सामान के अंदर मिला.

Also Read: जब चोर को लगी ठंड तो मोटरसाइकिल जलाकर हाथ सेंकने लगा, देखें VIDEO

Also Read: नकली रिवॉल्वर से फायरिंग की धमकी दे रहे चोर को ग्रामीणों ने पिटा, वीडियो वायरल

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter