+

Crime : इस पति ने हद कर दी, बीवी के बेडरूम वाले वीडियो इंटरनेट पर डाल दी, वजह चौंका देगी

featuredImage

MP Crime News : पति-पत्नी के रिश्तों को कलंकित करने वाली ये खबर है. मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior Crime) का है. पत्नी ने घरेलू हिंसा (Domestic Violence) की शिकायत पुलिस में की तो उसने अजीब घटना को अंजाम दे दिया. पत्नी पर शिकायत वापस लेने का दबाव डालने के लिए पति ने बेडरूम के प्राइवेट वीडियो (Bedroom Private Video) और फोटो को सोशल मीडिया (Social Media) पर अपलोड कर दिया. अब जैसे ही पति के बेडरूम प्राइवेट वीडियो को लीक (Leak Private Video) करने की जानकारी महिला को मिली तो उन्होंने पुलिस में इस केस की साइबर क्राइम (Cyber Crime) में एफआईआर दर्ज कराई. अब पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है.

सांकेतिक फोटो

शादी में बुलेट मिली, फिर कार की डिमांड को लेकर हुआ विवाद शुरू

ये पूरा मामला ग्वालियर की मछली मंडी इलाके का है. आरोपी पति की उम्र करीब 27 साल है. वहीं, पीड़ित पत्नी की उम्र करीब 25 साल है. महिला एमए पास है. दो साल पहले दोनों की शादी हुई थी. शादी में दहेज के तौर पर बुलेट बाइक दी थी. कुछ महीनों तक तो पति पत्नी के बीच सबकुछ ठीक चला था. लेकिन शादी के करीब 6 महीने बाद ही दोनों में अनबन शुरू हो गई. इसकी वजह बनी बाइक की जगह कार की डिमांड करना.

असल में पति की तरफ से ससुरालपक्ष से कार की मांग की जाने लगी. जिसे देने से पत्नी पक्ष के लोगों ने मना कर दिया. जिसके बाद दोनों में काफी कहासुनी हुई. आरोप है कि पति ने इस बात को लेकर पत्नी की पिटाई भी की गई. जिसके बाद पीड़िता ग्वालियर में अपने मायके चली गई. वहां जाकर उसने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा अधिनियम (Domestic Violence Act 2005) के तहत मामला दर्ज करा दिया.

जिसके बाद पुलिस ने उसके पति से पूछताछ की थी. आरोपी पति इसी बात को लेकर अपनी पत्नी पर दबाव बनाने लगा कि किसी तरह वो केस वापस ले ले. लेकिन जब पत्नी ने ऐसा नहीं किया तब वो धमकी देने लगा कि तुम्हारी पर्सनल वीडियो (Personal Photos) और फोटो को वायरल कर देगा. इसके बाद भी पत्नी ने केस वापस नहीं लिया तो आरोपी पति ने शादी के कुछ महीने बाद ही बेडरूम में प्राइवेट मूमेंट के बनाए गए फोन से वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

सांकेतिक फोटो (Free Photo)

दोस्तों से बीवी को मिली जानकारी

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसके एक दोस्त ने सोशल मीडिया पर उसके प्राइवेट फोटो और वीडियो देखे थे. इसके बाद दोस्त को महिला के पति पर शक हुआ. इसके बाद उसने आरोपी के वॉट्सऐप स्टेटस को चेक किया. उसमें पता चला कि आरोपी पति अपने वॉट्सऐप स्टेटस पर भी पत्नी के कुछ आपत्तिजनक फोटो लगाए हुआ था. इसके बाद दोस्त ने इसकी जानकारी दी. जिसे जानकर आरोपी की पत्नी चौंक गई. इस केस की पीड़िता ने शिकायत की.

बेडरूम के प्राइवेट वीडियो बनाने की आदत थी पति को

पीड़िता ने बताया कि आरोपी पति की शादी के बाद से आदत रही कि वो हर चीज की वीडियो बना लेता था. कई बार वो बेडरूम के भीतर के भी मोबाइल फोन से वीडियो बना लेता था. वो फोटो भी खींच लेता था. अब जब दोनों के बीच कहासुनी और विवाद हुआ तो आरोपी ने उन्हीं प्राइवेट वीडियो और फोटो को वायरल कर दिया.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter