+

UP News: पत्नी को बॉयफ्रेंड के साथ देखकर बौखलाया पति, हथौड़े से किया सिर पर वार, हुई मौत

Uttar Pradesh Crime: यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) के विजयनगर (Vijay Nagar) में शक में पति ने अपनी पत्नी के सिर पर हथौड़े (Murder) से वार किया. पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और से अवैध संबंध है. घटना कि सूचना मिलते ही पुलिस ने लहूलुहान महिला को एमएमजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. हालत गंभी थी जिसके बाद महिला को जीटीबी ले जाया गया, इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. महिला के भाई ने आरोपी जीजा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पत्नी ने की बॉयफ्रेंड के साथ जाने की बात

आरोपी किशन अपनी पत्नी सीमा और तीन बच्चों के साथ पिछले तीन सालों से विजयनगर के सेक्टर-9 में रहता था. किशन मकान-दुकान में टाइल्स लगाने का काम करता था. सीमा नोएडा की एक कंपनी में काम करती थी. पुलिस का कहना है कि देर रात पुलिस को सूचना मिली कि किशन ने पत्नी सीमा को हथैड़े से वार कर दिया है.

सांकेतिक तस्वीर

हथौड़े से किया पत्नी पर हमला

आरोपी किशन ने बताया कि मृतक सीमा का अपने सहकर्मी युवक के साथ अवैध संबंध था, जिसका किशन विरोध करता था. विरोध के बाद सीमा पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहने की बात कहा करती थी. देर रात इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा था. जिसके बाद सीमा ने कहा था कि वो किशन के साथ अब नहीं रहेगी.

सीमा ने अपने तीनों बच्चों को साथ लेजाने की बात कही. इन सारी बातों के बाद किशन बौखला गया और अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाया. घर में रखे हथौड़े से उसने सीमा के सिर पर हमला कर दिया और उसके लहूलुहान कर दिया. सीमा के भाई की शिकायत पर किशन को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter