+

UP News: गर्लफ्रेंड से बनी पत्नी और फिर धारदार हथियार से पति के गले पर किया हमला

UP News: यूपी (UP Crime) के अयोध्या (Ayodhya) में एक पत्नी ने परिवार के साथ मिलकर अपने पति पर तेज धारदार हथियार से गले और पीठ पर हमला किया.

Uttar Pradesh Crime: यूपी (UP Crime) की रामनगरी अयोध्या (Ayodhya) में प्यार, शादी और धोखा का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां गर्लफ्रेंड से पत्नी बनने के बाद महिला पति की खून की प्यासी हो गई. महिला ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर पति का गला रेत (Attempt To murder) दिया जो लखनऊ के एक हॉस्पिटल में है. 29 साल के भानु प्रताप वर्मा अपने ननिहाल में रहता था.

इसी दौरान उसे लड़की से प्यार हुआ. परिवार के विरोध के बावजूद अंजलि ने शिव मंदिर में उससे शादी करली और उसके बाद कोर्ट मैरिज करली. मामले में पंचायत के बाद बहु-भोज का भी आयोजन किया गया था.घायल भानु के मामा का कहना है कि शादी के बाद कुछ दिनों के बीच सब ठीक था. फिर पति-पत्नी में विवाद शुरू होने लगे और बीवी अपने मायके चली गई

ससुराल वालों ने किया हमला

फिर पत्नी ने भानू को उसके मायके बुलाया, वहां उसके ससुराल वाले ताक में बेठे थे और जैसे ही वो आया तो उसका गला रेत दिया. वारदात की खबर भानू के मामा को मिला तो वो भानू को हॉस्पिटल लेकर गया. भानू के गले के बीच और सीने पर तेज धारदार हथियार से हमला किया हुआ था. गले से काफी खून बह रहा था. युवक की सांस की नली में समस्या नजर आ रही थी. भानू के मामा का आरोप है कि हमला पत्नी के परिवार वालों ने किया है, शिकायत के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter