+

Rajasthan News: शराबी पति ने पत्नी और बेटे को डंडे से मारा, कोर्ट ने दिया सजा-ए-मौत का आदेश

Crime News: राजस्थान (Rajasthan) के आदिवासी बहुल बांसवाड़ा (Baswada) जिले में अपनी पत्नी और बेटे को क्रूरतापूर्वक (Murder) मौत को घाट उतारने वाले पति को कोर्ट ने फांसी की सजा (Death Sentence) सुनाई है. आरोपी ने अपनी पत्नी और मासूम बेटे को लठ्ठ से पीट-पीटकर जान से मार डाला. कोर्च ने इसे दुर्लभतम श्रेणी का केस मानते हुए आरोपी को सजा-ए-मौत सुनाई है. आरोपी पिता-पति शराब पीने का आदी था और हर दिन झगड़ा फसाद करता था.

डंडे से मारते हुए की हत्या

आसपास के लोगों ने बताया कि आरोपी ने अपनी पत्नी और 12 साल के बेटे को डंडे से पीटना शुरू कर दिया. डंडे से दोनों का सिर फोड़ दिया. इस दौरान उसकी आठ साल की बेटी रेशमा चीखनें लगी तो पास में रहने वाला ताऊ भाग कर आया.बेटी ने बताया कि पापा डंडे से मां और भाई को मार रहे हैं. अंदर जाकर देखा तो मां-बेटे जमीन पर पडे थे और आरोपी रूपा उनपर लठ्ठ बरसा रहा था. जैसे ही रूपा का बड़ा भाई वहा पहुंचा को वो भाग निकला.

कोर्ट ने सुनाई सजा-ए-मौत की सजा

कोर्ट ने सुनाई सजा-ए-मौत की सजा

घायल मां-बेटे को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन आरोपी की पत्नी की हॉस्पिटल में ही मौत हो गई. और दो दिन बाद बेटे के भी मौत हो गई. आरोपी के खिलाफ धाना 302-307 के तहत केस दर्ज कर लिया. पुलिस की जांच पूरी करने के बाद आरोपी के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट पेश कर दी गई है. कोर्ट ने इस मामले में आरोपी रूपा को फांसी की सजा और 1 लाख का जुर्माने की सजा सुनाई है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter