+

इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर ब्लैकमेल, 1000 रुपये Paytm में डालने के लिए कहा, इनकार करने पर...

Noida Crime News: उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने देहरादून की रहने वाली एक लड़की को शनिवार को गिरफ्तार किया है. पुलिस को काफी समय से इस लड़की की तलाश थी. इस लड़की पर आरोप है कि इसने शिकायतकर्ता से पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती की, फिर उसे ब्लैकमेल कर पैसों की मांग करने लगी.

नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी लड़की मूल रूप से देहरादून स्थित नेहरू कॉलोनी की रहने वाली है. वर्तमान में वह सेक्टर 22 गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) में रह रही थी. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी लड़की को वहीं के मामूरा चौक से गिरफ्तार किया है.

नोएडा पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़की ने शिकायतकर्ता से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की. इसके बाद उसने 1000 रुपये पेटीएम में डालने के लिए कहा. शिकायतकर्ता ने जब रुपये डालने से इंकार कर दिया, तो लड़की और ज्यादा पैसों की मांग करने लगी. पैसे न देने पर उसने झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी.

इसके बाद पीड़ित ने शुक्रवार को नोएडा के फेस 3 थाने पहुंच कर लड़की के खिलाफ तहरीर दी और पुलिस को इस पूरे मामले के बारे में बताया. पुलिस ने आईपीसी की धारा 384 के तहत लड़की के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई. इसके बाद नोएडा पुलिस ने शनिवार को मामूरा चौक के पास से लड़की को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter