+

14 साल की स्टूडेंट से स्कूल प्रिंसिपल ने किया रेप, लंच ब्रेक में केबिन में बुलाकर करता था ये काम..

Mumbai Rape News: मुंबई (Mumbai) के नागपाडा (Nagpada) इलाके के एक स्कूल प्रिंसिपल (School Principal) ने एक नाबालिग से रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले में शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की की उम्र 14 साल है. पीड़ित के मुताबिक़ प्रिंसिपल उसे कई दिनों से अपने केबिन में बुलाता था और अश्लील हरकतें करता था. 

पीड़िता ने पुलिस को बताया की प्रिंसिपल उसे धमकी देता था कि अगर उसने इस बारे में किसी को कुछ बताया तो वो उसके घरवालों को यह बताएगा कि वो दोस्तों संग घूमती रहती है.  रोज़ रोज़ की प्रताड़ना से परेशान होकर पीड़िता ने इस बात की जानकारी उसके घरवालों को दी, जिसके बाद यह मामला सामने आया. 

इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर प्रिंसिपल के ख़िलाफ़ IPC की धारा 376, 376(2), 376(3), 354,506 और पॉक्सो की धारा 4,8,12 के तहत FIR दर्ज कर ली है. मामला दर्ज होने के बाद से प्रिंसिपल फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है. 

वहीं कुछ दिन पहले दिल्ली के समय पुर बादली इलाके से एसी एक खबर सामने आई जहां पर 23 साल के युवक ने 13 साल की नाबालिग लड़की का रेप किया. घरवालों को इस बात की जानकारी तब लगी जब लड़की 6 महीने की गर्भवती हो गई. इसके बाद घर वाले उसे लेकर अस्पताल में गए जहां डॉक्टरों ने लोगों को बताया कि 13 साल की बच्ची प्रेग्नेंट है, और उसे कुछ ऐसी दवा दी गई है जिसकी वजह से उसका गर्भपात हो जाए. जिसकी वजह से ब्लीडिंग होने लगी और लड़की की तबीयत खराब हो गई.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter