+

आधी नींद में उठा बीवी से जबरन किया सेक्स, दूसरी बार के लिए जिद की, मना करने पर पति ने किया मर्डर

UP Amroha News पत्नी ने दूसरी बार सेक्स (Wife Sex Murder) करने से मना किया तो पति ने कर दिया मर्डर. अमरोहा से उठाकर लाश को मुरादाबाद के जंगलों में फेंका. लाश मिलने पर खुला राज आरोपी पति गिरफ्तार

UP Crime News : यूपी के अमरोहा (Amroha) में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या (Murder) इसलिए कर दी कि क्योंकि उसने शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर दिया था. असल में इस शख्स ने अपनी पत्नी को आधी नींद से उठाकर पहले फिजिकल रिलेशन बनाए. इसके कुछ देर बाद फिर से उसे दोबारा शारीरिक संबंध (Sex) बनाने के लिए कहा. इस पर पत्नी नाराज हो गई. उसने थके होने की बात कही और आनाकानी करने लगी. इसी वजह से पति को गुस्सा आ गया और गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को प्लास्टिक के बोरे में बंद कर दिया.

मर्डर के बाद मुरादाबाद में फेंक दिया शव

Husband killed Wife : बीवी के मर्डर के बाद उसके शव को बोरे समेत बाइक के पीछे बांधा और काफी दूर मुरादाबाद की तरफ ले गया. बताया जा रहा है कि मुरादाबाद के रतूपुरा के जंगल के पास उसने सड़क किनारे उसने लाश फेंक दी. इसके बाद आरोपी घर लौटा. कपड़े बदलकर कुछ देर आराम किया और फिर अमरोहा सिटी थाने में पहुंचा. वहां पर उसने पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी. इधर, जंगल के पास सड़क किनारे बोरे में लाश देखकर वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

हालांकि, इस लाश की सूचना मुरादाबाद पुलिस को दी गई. इसके बाद मुरादाबाद पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस की जांच में आरोपी की बाइक की जानकारी मिली. इसके अलावा मुरादाबाद पुलिस ने आसपास के जिले को मरने वाली महिला की फोटो की पहचान कराने के लिए गुमशुदा महिलाओं की फोटो मिलान कराने के लिए भेजा था. उसी के जरिए घटना का सुराग मिला. फिर आरोपी का पता मिला. अब मुरादाबाद पुलिस ने इस केस की जानकारी अमरोहा पुलिस को दी. जिसके बाद अमरोहा पुलिस हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

आरोपी पति का नाम अनवर है. वो अमरोहा जनपद की नगर कोतवाली के मोहल्ला सराय कोहना में बेकरी संचालक है. इसकी पत्नी का नाम रुखसार था. बताया जा रहा है कि अनवर ने 5 दिसंबर की सुबह करीब 4 बजे अपनी पत्नी रुखसार से संबंध बनाएं थे. थोड़ी देर बाद जब अनवर ने पत्नी से दोबारा संबंध बनाने को कहा तो उसने मना कर दिया. इसी बात से नाराज अनवर ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने दावा किया है कि उसने अपने भाई दानिश की भी मर्डर के बाद मदद ली थी. फिलहाल, पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter