+

Haryana News: पत्नी और बच्चों का गला काटा, फिर शख्स ने ली अपनी जान, घर से मिली 4 बॉडी

Haryana News: हरियाणा के रोहतक (Rohtak) से एक बड़ी वारदात सामने आई है. रोहतक के मकान में एक पति, पत्नी और उनके दो बच्चों के शव (Suicide Case) पाए गए हैं. पुलिस और एफएसएल (FSL Team) की टीम मौके पर मौजूद है, ये वारदात रोहतक के बरसी नगर में हुई है. एक घर में 4 लोगों के शव (Four Dead Bodies) मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने बताया कि मां और बच्चों का गला रेत दिया गया है और पति के गर्दन पर ऐसे कोई भी निशान नहीं हैं. कमरे में शराब की बोतल भी पाई गई और एक सिरिंज भी बरामद हुई है.

पुलिस को शक है कि पति ने पहले तीनों की हत्या कि होगी और उसके बाद आत्महत्या की होगी. पुलिस को जांच से आत्महत्या करने के संकेत मिले हैं. इसमें से एक सात साल का बेटा था और एक पांच साल की बेटी. तीनों की गर्दन तेजदार हथियार से काटी गई है.

Haryana News

लाश के पास से मिला इंजेक्शन और शराब की बोतल

पुलिस ने बताया कि विनोद को दूसरे कमरे में मृत पाया गया था. विनोद के शव के पास इंजेक्शन और शराब की बोतल बरामद हुई है. घटना के बाद मृत विनोद का छोटा भाई विक्रम मकान पर पहुंचा और पुलिस को इसकी जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि महिला और बच्चों के शव बेड पर पाए गए. पुलिस को बच्ची का शव चारपाई पर पड़ा मिला और पिता का शव सोफे पर पड़ा मिला. पुलिस इस बात की जानकारी नहीं जुटा पाई है कि कत्ल किस वजह से किया गया था. जांच पूरी हो जाने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जाएगा.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter