+

Mehakpreet Sethi Murder : कनाडा में भारतीय मूल के 18 वर्षीय छात्र की चाकू मारकर हत्या, आरोपी अरेस्ट

Canada Murder News : कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत में 18 साल के एक भारतीय मूल (Indian Origin Murder) के लड़के की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. मर्डर करने का आरोप 17 साल के एक लड़के पर है. आरोपी और मरने वाला लड़का दोनों पहचान वाले थे. ये सनसनीखेज घटना कनाडा के सरे (Surrey) स्थित तमनाविस सेकेंडरी स्कूल (Tamanawis Secondary School ) की पार्किंग में हुई.

बताया जा रहा है आरोपी ने चाकू मारकर हत्या को अंजाम दिया. हालांकि, मरने वाला लड़का उस स्कूल का स्टूडेंट नहीं था. इस बात की पुष्टि स्कूल प्रिंसिपल ने की है. मरने वाले की पहचान 18 साल के महकप्रीत सेठी (Mehakpreet Sethi) के रूप में हुई.

स्कूल पार्किंग में चाकू से किया मर्डर

Mehakpreet Sethi Murder : महकप्रीत सेठी भारतीय मूल का छात्र था. ये घटना 22 नवंबर की बताई जा रही है. वैंकूवर सन अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित की पहचान महकप्रीत सेठी के रूप में हुई, जिसे मंगलवार को सरे में तमनाविस सेकेंडरी स्कूल की पार्किंग में एक 17 वर्षीय लड़के ने चाकू मार दिया था. रिपोर्ट के मुताबिक, स्कूल के प्रिंसिपल ने मंगलवार को बताया था कि पार्किंग में झगड़ा हुआ था. जिसके बाद उस लड़के की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. हालांकि, मरने वाला लड़का उस स्कूल का नहीं है.

आरोपी कातिल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mehakpreet Sethi Murder In Canada : कनाडा पुलिस ने आरोपी 17 वर्षीय संदिग्ध लड़के को कस्टडी में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि घटना की सूचना मिलने के कुछ मिनट में ही मौके पर पहुंच गए थे. घायल हुए महकप्रीत सेठी को तुरंत अस्पताल में एडमिट कराया गया था. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. चश्मदीदों से पूछताछ के आधार पर आरोपी छात्र को अरेस्ट कर लिया गया है.

इस एरिया में काफी भारतीय मूल के छात्र रहते हैं

बताया जा रहा है कि कनाडा के सरे के जिस एरिया में मर्डर की ये घटना हुई वहां भारतीय मूल के काफी छात्र रहते हैं. पार्किंग में हुई इस घटना के दौरान भी कई लोग मौजूद थे. कहा जा रहा है कि पहले दोनों छात्रों में कहासुनी हुई. उसके बाद 17 साल के छात्र ने चाकू निकाला और ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया. जिससे महकप्रीत बुरी तरह से लहूलुहान हो गया था.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter