+

Crime News: बेटे को जान से मारने के लिए मां ने कॉन्ट्रैक्ट किलर को दी हजारों की सुपारी

Andhra Pradesh Crime: आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदवरी (Godvari) जिले की पुलिस ने एक महिला को अपने बेटे से छुटकारा पाने के लिए एक लाख तीस हजार रुपये में कत्ल की सुपारी (Contract Killers) देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके बेटे वीरा वेंकट शिव प्रसाद पर कुछ दिन पहले जानलेवा हमला किया गया था. पुलिस ने इस मामले में पीड़ित का मां, दूर के एक रिश्तेदार और भाड़े के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि बेटे की सुपारी देने वाली मां के कनक गुर्गी के कॉल डिटेल के आधार पर उनके दूर के रिश्तेदार आर येदुकोंडालु को भाड़े के हत्यारों पी वीरा वेंकट सत्यानारायण और बोलेम वामसीकृष्णा के साथ गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

50 हजार एडवांस दिया मारने के लिए

अपने शराबी बेटे के उत्पीड़न से तंग आकर कनक दुर्गा ने उसे खत्म करने का फैसला किया. इस काम के लिए उसने अपने दूर के रिश्तेदार से संपर्क किया. हत्यारों को एडवांस 50 हजार भी दिए गए थे और बाकी की भुगतान हमले के बाद करने का वादा किया था. पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि ये सब योजना बनाकर किया गया.

Crime News

मरने के लिए रेलवे ट्रैक पर छोड़ा

आरोपियों ने शिव प्रसाद को शराब पिलाई और फिर लोहे की रॉड से उस पर हमला किया. इसके बाद घायल हालत में उसे गांव के बाहरी इलाके में एक सुनसान रेलवे ट्रैक पर मरने के लिए छोड़ दिया. लोगों ने जब देखा तो उसे हॉस्पिटल ले जाया गया और उसकी जान बच गई. पुलिस ने बताया कि अबतक की जांच में आरोपियों का कोई क्रिमीनल रिकॉर्ड नहीं है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter