+

UP Crime: बाप-बेटे की लव, सेक्स और मर्डर वाली साजिश, बाप ने होटल में बनाए प्रेमिका से संबंध और फिर...

Ghaziabad Murder: हत्या के बाद आरोपियों ने क़त्ल को हादसे की शक्ल देने की कोशिश की, युवती का प्रेमी और बेटा समेत तीन गिरफ़्तार किए गए।

UP Crime News: 17 जनवरी की रात गाजियाबाद पुलिस को खबर मिली थी कि इंडस्ट्रियल एरिया जी0टी0 रोड के किनारे एक युवती (Women) लहूलुहान हालत में मिली जिसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत (Dead) घोषित कर दिया। शुरुआती जांच में पुलिस अफसरों को भी लगा कि युवती की किसी वाहन की चपेट में मौत हो गई है।

युवती की शिनाख्त की गई तो पता चला कि वो गाजियाबाद की रहने वाली है और उसके पति का नाम अमृत है। शिनाख्त के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतका के पति अमृत को भी यही लगा कि एक्सीडेन्ट से उसकी पत्नी की मौत हो गई है। अभी पुलिस जांच में जुटी ही थी कि पोस्टमॉर्टम की रोप्रट आते ही पुलिस अफसर चौंक उठे। जिस मौत को पुलिस एक हादसा समझ रही थी वो हादसा नहीं बल्कि हत्या था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि युवती की मौत मुंह व गला दबाकर दम घुटने से हुई है। पुलिस ने मुखबिरों की मदद से पूछताछ शुरु की तो पता चला कि युवती के गांव के ही रहने वाले चरन सिंह नाम के शख्स के साथ अवैध संबंध थे तथा मृतका चरन सिह के साथ अक्सर बाहर आती जाती थी। दोनों के इन अवैध रिश्तों का युवती के परिजन और चरन सिंह के परिवार वाले भी विरोध करते थे। 

पुलिस को इलेक्ट्रानिक सर्विलांस से पता चला कि वारदात के दिन भी चरन सिंह युवती के साथ गाजियाबाद के एक होटल में ठहरे थे। कमरे से निकलने के बाद चरन सिंह और उसके बेटे रोहित ने युवती को अपनी वैगनार कार में बैठा लिया। दोनों ने मिलकर युवती का गला दबा कर हत्या कर दी गई तथा उसके शव को सड़क पर फेंककर हत्या को सडक दुर्घटना की शक्ल देने की कोशिश की।

हत्या के बाद चरन सिंह मौके से फरार हो गया। चरन के बेटे रोहित ने मौके पर अपने एक दोस्त को बुला लिया। प्लान के मुताबिक दोनो ने वहां से गुजर रहे एक ट्रोला को रोका और ड्राइवर को कार में बैठाकर  जबरदस्ती यह कहलवाया कि उसके ही ट्रौला से महिला का एक्सीडेंट हुआ है उसकी एक वीडियो भी बना लिया था।

हत्या के इस केस में पुलिस ने महिला के प्रेमी चरण सिंह, उसके बेटे रोहित और रोहित के दोस्त सन्दीप को गिरफ़्तार कर लिया है।  पुलिस ने आरोपीयो के कब्जे से घटना मे प्रयुक्त वैगनआर कार को बरामद कर ली है। पुलिस ने हत्या के बाद लव सेक्स और धोखा वाली बाप बेटे की साजिश का खुलासा कर दिया।

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि चरन के युवती के साथ पिछले 7-8 साल से अवैध सम्बन्ध थे। कुछ दिनो से युवती चरन से एक मकान खरीदकर देने के लिए लगातार दबाव बना रही थी। ये बात जब चरन के बेटे रोहित को चला तो रोहित ने बाप को धमकी दी कि युवती का कोई इलाज करे वरना वो बाप यानि चरन को भी नही छोडेगा।

इसी के बाद बाप बेटे ने युवकी की हत्या की साजिश रची। प्लानिंग के तहत चरन ने युवती को फोन कर गाजियाबाद के होटल में बुलाया। 17 जनवरी 2023 दोपहर के समय दोनो इंडस्ट्रियल एरिया के  होटल मे गये जहां चरन ने युवती के साथ सेक्स किया। इस दौरान चरन का बेटा रोहित अपनी वैगनआर में होटल के आस पास ही मौजूद रहा।

शाम के समय करीब 7.45 बजे चरन अपनी प्रेमिका को लेकर होटल से बाहर निकला। ठंड थी और काफी अंधेरा हो चुका था। दोनों ने युवती को कार बैठा लिया। दोनो ने मिलकर कार में ही गला दबाकर युवती की हत्या कर दी और शव को धर्मकांटे के पास अंधेरे की जगह मे फैंक दिया जहां पर काफी अंधेरा था। चरन तो मौके से चला गया और रोहित ने अपने दोस्त संदीप को बुला लिया।

रोहित ने पूछताछ में कबूल किया कि “मैने रास्ते मे जा रहे एक ट्रोले को रोक लिया कि तू एक्सीडैन्ट करके आय़ा है तथा अपने साथी संदीप की सहायता से उसे अपनी गाडी मे बैठाकर डरा धमकाकर यह कहते हुए उसकी वीडियो बना ली की मैने ही एक्सीडैन्ट किया है तथा गाडी के मालिक को भी यकीन दिला दिया कि उसकी ही गाडी से एक्सीडैन्ट हुआ है। लाख कोशिशों के बाद भी आरोपी हत्या का राज नहीं छुपा सके।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter