+

Crime : जंगल में प्रेमी-प्रेमिका में शारीरिक संबंध बनवाकर तांत्रिक ने फेवीक्विक डाला फिर किया मर्डर

Rajasthan Crime News : राजस्थान के उदयपुर की ये क्राइम की खबर बेहद चौंकाने वाली है. ये खबर दो प्रेमी-प्रेमिका के मर्डर की है. मरने वाले दोनों शादीशुदा थे. प्रेमी अपनी पत्नी को धोखा दे रहा था. इस धोखे से बचने के लिए उसी पत्नी ने एक तांत्रिक से मदद मांगी. फिर उस तांत्रिक ने दोनों प्रेमी-प्रेमिका से संपर्क किया. ऐसा जाल बनाया कि दोनों उसमें फंस जाएं. फइर अचानक दोनों प्रेमिका का कत्ल हो गया. दोनों की नग्न लाशें जंगल में मिलीं. ये डबल मर्डर कैसे हुआ और किस तरह से पुलिस ने इसे सुलझाया. आज क्राइम की कहानी (Crime Story in hindi) में जानिए एक तांत्रिक और दो प्रेमी प्रेमिका (Lover Murder) के मर्डर की अजीब कहानी.

आरोपी तांत्रिक पुलिस की गिरफ्त में

जंगल में मिली थी प्रेमी-प्रेमिका की अर्धनग्न लाशें

Crime Story in hindi : राजस्थान के उदयपुर का गोगुंदा थाना एरिया. यहां के केलाबवड़ी जंगलों में 18 नवंबर को दो लोगों की अर्धनग्न लाशें मिलीं थीं. दोनों के प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोट के निशान मिले थे. लड़की कुर्ती और लेगिंग में लिपटी थी. दोनों ही यानी लड़के और लड़की के शरीर की चमड़ी उखड़ी हुई थी. काफी खोजबीन के बाद दोनों की पहचान हुई. लड़के की उम्र 30 साल. पहचान राहुल मीणा के रूप में.

पेशे से वो सरकारी टीचर थे. वहीं, लड़की की पहचान सोनू कुंवर. उम्र करीब 28 साल. दोनों की जाति अलग-अलग. दोनों एक दूसरे के प्रेमी प्रेमिका. दोनों का परिवार 10 किमी के दायरे में रहता था जहां उनकी लाशें मिलीं थीं. फिर पुलिस ने पूरे केस की जांच शुरू की. लाशें मिलने के 72 घंटे में पुलिस ने खुलासा कर दिया.

50 सीसीटीवी और 200 लोगों से पूछताछ में मिला ये सुराग

Lover Murder Mystery : उदयपुर पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि मरने वाले दोनों शादीशुदा था. दोनों एक दूसरे के प्रेमी प्रेमिका थी. उदयपुर के एसपी विकास कुमार ने बताया कि जहां शव मिले थे वहां के आसपास के इलाके में 50 जगहों से ज्यादा के सीसीटीवी फुटेज देखे गए. 200 से ज्यादा लोगों से पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों प्रेमी प्रेमिका थे.

पिछले कुछ समय से दोनों एक तांत्रिक के संपर्क में थे. इसके बाद पुलिस को उस तांत्रिक के बारे में सुराग मिला. मरने वाले सरकारी टीचर राहुल की पत्नी से पूछताछ में भी पुलिस को अहम सुराग मिले. जिसके बाद पुलिस ने उस तांत्रिक को हिरासत में लिया. जिसके बाद पूरे केस का सनसनीखेज खुलासा हुआ.

पकड़ा गया तांत्रिक 55 साल का भालेश कुमार है. ये तांत्रिक पिछले 7 से 8 साल से भादवी गुड़ा में बने इच्छापूर्ण शेषनाग भावजी के मंदिर से जुड़ा है. यहां रहकर वो कष्ट निवारण के लिए ताबीज बनाकर देता रहता था. लोग इसके पास अपनी परेशानी लेकर आते थे. जिसके बाद वो ताबीज देकर उनकी इच्छा पूरी होने का झांसा देता था.

पुलिस की जांच में पता चला कि सोनू कुंवर की पहचान भी राहुल से इसी मंदिर में हुई थी. इसके बाद दोनों में प्यार हो गया था. दोनों एक दूसरे से मिलने लगे थे. इस वजह से राहुल की अपनी पत्नी से अनबन रहने लगी थी. इसके बाद राहुल की पत्नी को जानकारी हो गई कि उसके पति का अफेयर चल रहा है. इसके बाद उसकी पत्नी ने भी उसी तांत्रिक भालेश से मदद मांगी थी.

भालेश ने जब इनके बारे में पता किया तो वो खुद ही राहुल की प्रेमिका को दिल दे बैठा. इसके बाद वो लड़की को पाने की कोशिश करने लगा. जिसका पता चलने पर राहुल और सोनू ने उसे बदनाम करने की धमकी दी. ये भी बताया कि उसकी पोल उसके भक्तों के बीच खोल देगा. इसके बाद से तांत्रिक साजिश के तहत दोनों को हटाने का फैसला कर लिया.

दोनों की लाश ले जाते हुए लोग

50 फेवीक्विक खरीद एक बोतल में भर बनाई साजिश

पुलिस की जांच में पता चला कि तांत्रिक ने दोनों को मारने की खतरनाक साजिश रची. इसके लिए पहले दोनों को समझाकर अपनी बात मनवाने के लिए तैयार कर लिया. इसके बाद उसने जंगल में एक टोटका करने के लिए 15 नवंबर को ही बुला लिया. उससे पहले ही उसने फेवीक्विक के 50 पैकेट खरीदकर उन्हें एक शीशी में भर लिया. इसके बाद जंगल में शीशी और चाकू के साथ पहुंच गया. वहां पर राहुल और सोनू भी पहुंच आए.

टोटका के नाम पर दोनों में बनवाए जिस्मानी संबंध

उसने टोटका के नाम पर दोनों को जिस्मानी रिश्ता बनाने के लिए कहा. दोनों जब शारीरिक संबंध बनाने लगे तभी उसने दोनों के शरीर के बीच में ही कुछ टोटका करने के नाम पर फेविक्विक की पूरी शीशी ही उड़ेल दी. इस तरह दोनों के शरीर एक दूसरे से बुरी तरह से चिपक गए. किसी तरह दोनों ने खुद को अलग किया लेकिन दोनों की चमड़ी काफी हद तक उखड़ गई. उसी समय तांत्रिक भालेश ने दोनों पर चाकू और पत्थर से हमला करना शुरू कर दिया. जिससे दोनों की मौत हो गई. इस दौरान तांत्रिक ने दोनों के प्राइवेट पार्ट पर भी चाकू और पत्थर से हमला किया था.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter