+

GAYA / G D GOENKA SCHOOL STUDENT DIED : बच्चे की मौत से पहले का VIDEO : 8 मिनट में दफन है सच

GAYA/G D GOENKA SCHOOL STUDENT DIED : बिहार के गया में प्राइवेट स्कूल में हुई एक बच्चे की मौत से उसका परिवार सदमे में है और इंसाफ की मांग कर रहा है। 14 साल का कृष्णा प्रकाश जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल में 8 वीं क्लास में पढ़ता था। उसकी 16 फरवरी को संदिग्ध परिस्थितियों में स्कूल में ही मौत हो गई थी। इस मामले की जांच लगातार चल रही है।

GRAB OF CCTV

सीसीटीवी फुटेज : क्या खोलेगी मामला ?

इस बीच एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। इसमें कृष्णा दोपहर 2:52 बजे आराम से अन्य बच्चों के साथ स्कूल की सीढ़ियों से नीचे उतरता दिखाई दे रहा है। ठीक 8 मिनट बाद कुछ बच्चे उसको बेहोशी की हालत में बस कॉरिडोर से उठाकर स्कूल में लाते हैं। बाद में उसकी मौत हो जाती है।

सल्फास खाया या किसी ने खिलाया ?

परिवार का आरोप अलग

तो क्या कृष्णा ने सल्फास खाया था, लेकिन क्यों ? क्या टीचर से परेशान होकर उसने ये कदम उठाया या इसके पीछे कुछ वजह है ? ये तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा, लेकिन उसके पिता का अलग ही बयां है।

क्या कहना है कृष्णा के पिता का ?

कृष्णा के पिता प्रकाश चंद्र अपने बेटे की मौत को हत्या बता रहे हैं और विसरा रिपोर्ट में सल्फास की बात को सिरे से नकार रहे हैं। वहीं, कृष्णा के छोटे भाई ने बताया कि किसी से कृष्णा को बुलाया था। सवाल ये उठता है कि आखिर कृष्णा किससे मिलने गया था ?

FIR दर्ज

इस सिलसिले में जो FIR दर्ज हुई है, उसके मुताबिक बच्चे को टीचर ने बेरहमी से पीटा था। ये आरोप मृतक छात्र के पिता चंद्र प्रकाश ने लगाया है और इसी आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter