+

Viral News: मौत की खबर में मातम था, अंतिम संस्कार की तैयारी के बीच जिंदा हुई महिला

Up News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक अजब-गजब मामला सामने आया जिसमें अस्पताल से फोन पर परिजनों को महिला की मौत की सूचना मिली तो घर में मातम फैल गया. इसके बाद महिला के परिजन आनन-फानन में महिला के अंतिम संस्कार की तैयारी करने में जुट गए. शव रखने के लिए बांस कटकर घर पर आ गया, गांव वाले भी जुट गए. अभी यह सबकुछ चल ही रहा था कि दोबारा फोन आया कि महिला की सांसें चल रही हैं और वह जीवित है. इलाके में इस घटना की चर्चा जोरों पर है.

गौरतलब है कि थाना महुआडीह क्षेत्र के ग्राम बेलवा बाजार के रहने वाले कन्हैया की पत्नी मीना देवी (उम्र 55 वर्ष) को सांस की गम्भीर बीमारी है. सोमवार को मीना की तबियत अचानक बिगड़ने लगी. इसके बाद घर वाले उसे नजदीकी सरकारी अस्पताल लेकर गए जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करते हुए गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया जहां पर वह आईसीयू में भर्ती हो गई. शुक्रवार की सुबह डाक्टरों ने महिला के बेटे से यह कहकर अस्पताल से छुट्टी कर दी कि इन्हें घर ले जाइए और घर पर ही इनकी सेवा कीजिये.

इसके बाद महिला का बेटा टिंकू अपनी मां प्राइवेट एम्बुलेंस में लेकर गांव के लिए जैसे ही निकला तो उसे एहसास हुआ कि उसकी माँ की सांस थम गई है और वह अब इस दुनिया में नही रही. टिंकू ने घर वालों को फोन पर यह बता दिया की मां की मृत्यु हो गयी है वह उनके शव को लेकर घर आ रहा है. यह सुनकर घर मे शोक का माहौल हो गया. परिजन रोने लगे और अंतिम संस्कार के लिए जरूरत की चीजें इकट्ठा करने लगे. यहां तक कि बांस भी कटकर आ गया. 

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter