+

UP Crime: एमबीबीएस में दाखिला दिलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी, तीन गिरफ्तार

Noida News: आरोपी नीट की परीक्षा में कम अंक लाने वाले छात्र-छात्राओं को विभिन्न मेडिकल कॉलेजों में दाखिला दिलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी कर रहे थे।

Noida Crime News: एमबीबीएस (MBBS) में दाखिला कराने के नाम पर लाखों की ठगी (Cheating) करने वाले गिरोह (Gang) के सरगना सहित तीन लोगों को सोमवार को गिरफ्तार (Arrest) कर पुलिस ने उनके पास से 19 लाख रुपए नगद और लाखों के गहने बरामद किये हैं। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) विशाल पांडे ने बताया कि सेक्टर 63 में करियर कंसल्टेंसी के नाम से ऑफिस खोला था।

आरोपी नीरज कुमार सिंह उर्फ अजय, अभिषेक आनंद उर्फ सुनील तथा मोहम्मद जुबेर नीट की परीक्षा में कम अंक लाने वाले छात्र-छात्राओं को विभिन्न मेडिकल कॉलेजों में दाखिला दिलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी कर रहे थे। उन्होंने बताया कि तीनों को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया

आरोपियों के पास से 19 लाख रुपए नगद, लाखों रुपए कीमत के गहने तथा अन्य सामान बरामद किया है। पांडे ने बताया कि इस मामले में ही एक जनवरी को तसकीर, रितिक सिंह उर्फ लवली कौर और वैशाली पाल को गिरफ्तार किया गया था।

उन्होंने बताया कि आज गिरफ्तार किया गया नीरज इस गिरोह का सरगना है जिसके खिलाफ दिल्ली, बिहार सहित विभिन्न जगहों पर कई मुकदमे दर्ज हैं।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter