+

UP Crime: कुख्यात अपराधी ‘जला-भुना’ के साथ नोएडा पुलिस का एनकाउंटर, गोली लगने के बाद गिरफ्तार

UP Crime News: यूपी में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ (Encounter) कोई नई बात नहीं है। ताजा मामला नोएडा (Noida) का है जहां दिन दहाड़े पुलिस और बदमाश से एक मुठभेड़ हो गई। गैंग्स्टर एक्ट में वांटेड अपराधी पर 25 हजार रुपए का ईनाम भी था। पुलिस की फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी है जिसे असपताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर पुलिस की टीमें सेक्टर 63 में चेकिंग कर रही थीं। तभी एक संदिग्ध शख्स स्कूटी पर आता दिखाई दिया। पुलिस ने युवक से जांच के लिए स्कूटी रोकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर युवक भागने लगा और पीछा कर रही पुलिस टीम पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी है।

जांच के दौरान पता चला कि घायल बदमाश का नाम यूसुफ उर्फ जला-भुना है। यूसुफ गैंगस्टर एक्ट में वांटेड था और उसके सिर पर 25 हजार का ईनाम था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से स्कूटी, कारतूस और अवैध तमंचा बरामद किया है।

घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के बदमाश को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। एडिशनल डिसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि चेकिंग के दौरान बदमाश से थाना सेक्टर 63 पुलिस की मुठभेड़ हुई है। बदमाश की पहचान जला भुना के रूप में हुई है। पुलिस जला भुना का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।  

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter