+

Heart Attack: दूल्हे को वरमाला पहनाते ही स्टेज पर गिरी दुल्हन हार्ट अटैक से मौत

UP News Bride Died on stage Heart Attack: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ (Lucknow) में शादी की खुशियां उस समय मातम में तब्दील हो गईं जब दुल्हन की दूल्हे को वरमाला पहनाने के बाद मौत हो गई. मामला मलिहाबाद क्षेत्र के भदवाना गांव का है. यहां रहने वाले राजपाल की बेटी शिवांगी की शादी का आयोजन चल रहा था. बारात बुद्धेश्वर से आई थी.

शादी में शामिल सभी लोगों के चेहरे पर खुशियां थीं. लोगों ने खाना खाया और स्टेज के पास वरमाला की रस्म देखने पहुंचे. दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर एक दूसरे के सामने खड़े थे. दूल्हे विवेक ने दुल्हन शिवांगी को वरमाला पहनाई. इसके बाद बारी थी शिवांगी की. शिवांगी ने जैसे ही विवेक को वरमाला पहनाई, वह स्टेज पर गिर गई.

आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने बताया कि शिवांगी की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है. उधर दुल्हन की मौत की खबर सुनते ही सभी लोगों के होश उड़ गए.


शादी समारोह में जिन लोगों के चेहरों पर खुशियां छाईं थीं, उनकी खुशियां मातम में बदल गईं. इस दुखद घटना से मां कमलेश कुमारी, छोटी बहन सोनम और भाई अमित सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. दूल्हा विवेक भी दुल्हन की मौत से सदमे में है.

इससे पहले राजस्थान के पाली जिले से भी मिलती-जुलती घटना सामने आई थी. यहां साली की शादी में डांस करते समय उसके जीजा अचानक से स्टेज पर गिर पड़े. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनकी मौत का कारण भी हार्टअटैक ही था. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

जानकारी के मुताबिक, महात्मा गांधी कॉलोनी में अब्दुल सलीम पठान नामक युवक को शादी के दौरान स्टेज पर डांस करते समय हार्टअटैक आया और वह वहीं गिर पड़े. उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter