+

UP Crime: बर्थ डे पार्टी में हुआ विवाद तो युवक को मारी गोली, युवती व दोस्त गिरफ्तार

Ghaziabad Murder Case: गाजियाबाद मोदीनगर (Modinagar) के इंद्रापुरी तिबडा रोड इलाके में रहने वाले एक 32 वर्षीय युवक (Youth) दीपक पासी नामक युवक की बीती रात गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी गई। मृतक घर के करीब ही अपने साथी दीपू की बर्थ डे पार्टी में गया था जहां उसका मोनिका और उसके कुछ साथियों से विवाद हो गया था। जिसके बाद हंगामा और दो पक्षो के बीच मारपीट हो गयी।

आरोप है कि उसके बाद मोनिका ने उसे फोन कर बुलाया और जब दीपक वहां पहुचा तो वहां मौजूद मोनिका और उसके कुछ साथियों ने दीपक और उसके दोस्तों पर पहले पथराव किया। पथराव के साथ ही फायरिंग शुरू कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार मौके पर कई राउंड फायरिंग की गई और जिसके बाद वहां से दीपक के साथी अपनी जान बचाकर भाग निकले हालांकि दीपक को फायरिंग में दो गोली लगी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक मृतक दीपक भी आपराधिक किस्म का युवक था और इस पर आधा दर्जन के करीब मुकदमे दर्ज हैं। आशंका यह भी है कि मोनिका और दीपक के बीच कोई पहली रंजिश रही हो और जिसके चलते उसने साजिशन हत्या की प्लानिंग की गई हो।  घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुची और मृतक के चचेरे भाई की तहरीर पर मोनिका और उसके कुछ साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

एस पी सिटी इरज राजा ने बताया कि घटना की सूचना और हत्या का मुकदमा दर्ज कर मोनिका और उसके कुछ साथियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। पूरे घटनाक्रम की जानकारी के लिए पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter