+

UP Crime: एसएसपी दफ्तर में युवक बोला “कप्तान साहब मैंने पत्नी को मार डाला, लाश जंगल में पड़ी है”

Ghaziabad Crime News: पत्नी (Wife) की हत्या (Murder) कर युवक एसएसपी (SSP) ऑफिस पहुंच गया और कप्तान साहब को बताया कि मैंने अपनी पत्नी की हत्या (Murder) कर दी है। लाश जंगल में पड़ी है। यह जानकारी मिलते ही गाजियाबाद एसएसपी ऑफिस के अंदर हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया और जब पुलिस मौका ए वारदात पर आरोपी के साथ पहुंची तो उसके होश उड़ गए।

मौके पर पुलिस

वाकई में उसके घर के पास झाड़ियों में पत्नी की लाश पड़ी हुई थी। पत्नी के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया गया था। शव लहूलुहान हालत में था और जांच से पता चला कि महिला की मौत हो चुकी है कि मामला गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी का है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दरअसल ट्रॉनिका सिटी खुशहाल पार्क कॉलोनी में रहने वाले सद्दाम ने बुधवार को 3:00 बजे एसएसपी कार्यालय जाकर खबर दी कि उसने अपनी बीवी की हत्या कर दी है।

शव लहूलुहान हालत में था

सद्दाम ने पुलिस वालों को बताया कि उसने 28 साल की रुखसाना के सीने मे चाकू मारा और सिर कुचल कर मार डाला है आनन-फानन में पुलिस की टीमें सद्दाम के घर के पास पहुंची तो देखा की लाश पड़ी हुई थी। जिसके बाद ट्रॉनिका सिटी थाने की पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पंचनामा किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक आरोपी सद्दाम ने पत्नी की हत्या अवैध संबंधों के शक में की है। सद्दाम ने बुधवार की रात पत्नी को हथौड़े से मारा उसके बाद सीने में चाकू से उसके कई वार किए जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि उसे अपनी पत्नी के चाल चलन पर शक था उसकी पत्नी के किसी शख्स के साथ अवैध संबंध थे। दोनों की शादी 8 साल पहले हुई थी इनके दो बच्चे भी हैं।

गाजियाबाद के एसपी देहात की इराज राजा के अनुसार मृतक पत्नी की उम्र करीब 28 वर्ष हैं। पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है। वहीं पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि कहीं सद्दाम के साथ कोई अन्य शख्स ने भी तो उसकी पत्नी की हत्या में उसका साथ नहीं दिया है। पुलिस के अनुसार पुलिस जांच के बाद जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ पुलिस कठोर कार्रवाई करेगी।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter