+

UP Crime: पत्नी के प्रेमी से लिया खौफनाक बदला, पति ने किए लाश के 9 टुकड़े, वजह हैरान कर देगी!

UP Crime News: पत्नी अपने प्रेमी के लिए चाय बना रही थी तो चाय गिरने से बेटी का पैर झुलस गया। पत्नी (Wife) के प्रेम सम्बंध (Love Affair) के साथ बेटी (Daughter) की पीड़ा देखकर पति (Husband) ने पत्नी के प्रेमी (Lover) की ना सिर्फ हत्या की बल्कि उसके शव को आधा दर्जन से अधिक टुकड़ों में काट कर फेंक दिया। पूरा मामला गाजियाबाद के थाना खोड़ा क्षेत्र का है।  

कूड़े का मैदान और इसमें कुछ तलाश करती पुलिस। दरअसल गाजियाबाद पुलिस इलाके में घूमघूम कर अक्षय नाम के युवक की लाश के टुकड़े तलाश रही है। अक्षय जो पहले खोडा इलाके में रहता और फिर राजस्थान चला गया था। यही रहते समय इसके सम्बंध इस महिला से बन गए।  जिसके बाद उस महिला के पति की गैरमौजूदगी में वह राज्यस्थान से आने  लगा था।

एक रोज जब अक्षय अपनी प्रेमिका के घर था तो प्रेमिका चाय बना रही थी। चाय छानते वक्त गर्म चाय अचानक प्रेमिका की बेटी के पैर पर जा गिरी। गर्म चाय गिरने से बेटी इतनी झुलस गई कि उसको अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

घायल बेटी के पिता मीलाल को जब पूरी बात पता चला कि उसकी बेटी के इस दर्द के पीछे अक्षय है तो वह गुस्से से भर गया। पत्नी के प्रेम सम्बन्ध और इसके चलते उसकी बच्ची को हुई परेशानी से उसने आनन-फानन में एक खौफनाक  साजिश रच डाली।

पति ने अपनी पत्नी को भरोसे में लेकर कहा कि उसको अपना काम और अस्पताल में बच्ची दोनों को देखना पड़ता है इसीलिए मदद के लिए वह अक्षय को बुला ले। लिहाजा खुशी खुशी पत्नी ने तुरंत 19 तारीख को अपने प्रेमी अक्षय को घर बुला लिया और जब पत्नी अस्पताल गई तो मीलाल ने अक्षय के साथ घर में पार्टी की और फिर धारदार हथियार से उसका गला काट दिया। अक्षय की मौत होने के बाद बिलाल ने उसके शव के आधा दर्जन से अधिक टुकड़े किए और उनको बोरी में भरकर पुश्ता रोड पर कूड़े के मैदान में फेंक दिया।

मीलाल को लगता था कि अक्षय की हत्या का राज कभी नहीं खुलेगा। लेकिन कूड़े के ढेर में किसी ने शव के टुकड़े देखें और 2 दिन बाद फिर पुलिस को इसकी जानकारी हुई।। पुलिस ने इसके बाद मीलाल को गिरफ्तार कर लिया हालांकि मीलाल को उम्मीद थी कि वह कभी नहीं पकड़ा जाएगा।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter