+

UP Crime: शादीशुदा महिला ने पति से करवा दी अपने प्रेमी की हत्या, हत्या की वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

Firozabad Murder Case: फिरोजाबाद के दिखतौली में सात दिन पहले एक अज्ञात युवक की लाश (Deadbody) बोरे (Bag) में बंद मिली थी। जिसकी शिनाख्त (Identification) के लिए पुलिस (Police) ने कई टीमें बनाई थीं। जब लाश की शिनाख्त हुई तो कत्ल की साजिश का चौंकाने वाला खुलासा हुआ। दरअसल जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक का नाम बबलू है जो कि शिकोहाबाद का रहने वाला है और राजस्थान में नौकरी करता था।

जांच आगे बढ़ी तो सामने आई पति-पत्नी और ‘वो’ की खूनी दास्तान। दरअसल शादीशुदा महिला ज्योति ने अपने पति और देवर के साथ मिलकर अपने प्रेमी की हत्या करवाई थी। पुलिस ने जांच के बाद महिला उसके पति व देवर को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद खुलासा हुआ कि मृतक बबलू को शादी शुदा युवती ज्योति से प्यार हो गया था।

बबलू चाहता था कि शादीशुदा महिला उससे शादी कर ले। वो बार बार शादी करने का दवाब डालने लगा। जिससे परेशान होकर ज्योति ने साजिश रची और अपने पति, भाभी और देवर राजकुमार के साथ मिलकर अपने प्रेमी बबलू की हत्या की साजिश रची।

दरअसल बबलू रहने वाला तो शिकोहाबाद का था लेकिन राजस्थान में नौकरी करता था। बबलू अक्सर राजस्थान से इस महिला से मिलने शिकोहाबाद आया करता था। बबलू ज्योति से इतना प्यार करने लगा कि उसने शादी करने के लिए ज्योति पर दबाव डाला। ज्योति शादी के दबाव से परेशान हो गई तो उसने अपने पति और देवर को पूरी बात बताई।

जिसके बाद प्लानिंग के तहत ज्योति ने धोखे से बबलू को राजस्थान से शिकौहाबाद बुलाया और उसके पति बॉबी और देवर राजकुमार ने मिलकर बबलू की हत्या कर दी। कत्ल करने के बाद शव को बोरे में बंद कर सड़क के किनारे फेंक दिया था। पुलिस ने मृतक के मोबाइल नंबरों से ज्योति का पता चला और फिर पूरा केस खुल गया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter