+

UP Crime: तेज रफ्तार कार ट्रॉली से टकराई, कार सवार दो युवकों की जिंदा जलने से मौत

Noida Accident News: यमुना एक्सप्रेस वे (Noida Expressway) पर एक बार फिर से रफ्तार (High Speed) का कहर देखने को मिला है। नोएडा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार रोड के किनारे खड़े हुए ट्रॉली में पीछे से टकरा गई।  टक्कर इतनी तेज थी कि कार में एकाएक आग लग गई। कार में सवार दो लोग ऑटो लॉक होने के चलते बाहर नहीं निकल पाए।

दोनों युवक कार में ही जिंदा जल गए और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। आपको बता दें कि मामला सोमवार सुबह का है जब तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार एक्सप्रेस नोएडा से मथुरा की तरफ जा रही थी। जब ये तेज रफ्तार कार माइलस्टोन 60 के पास पहुंची तो आगे खड़े हुए ट्राले में टक्कर मार दी।  जिस कारण गाड़ी में तुरंत ही आग लग गई।

यह हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस को तुरंत इसकी जानकारी दी गई। पुलिस ने आनन-फानन मौके पर पहुंचकर गाड़ी को साइड में हटाया और मृतको को गाड़ी से बाहर निकाला गया। 

इस पूरे मामले पर मथुरा के एसपी मार्तंड पी सिंह ने बताया कि माइलस्टोन 60 के पास खड़े हुए ट्राले में पीछे से एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी आई और उसने टक्कर मार दी। ड्राइवर सहित जो एक युवक साथ में बैठा था जलकर उसकी मौत हो गई। दोनों मृतक युवक दिल्ली के रहने वाले थे।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter