+

FB पर की तालिबान पर कमेंट, तो Porn Site पर डाल दिया लड़की का नंबर, फोन कर लोग कर रहे गंदी बातें

featuredImage

UP Crime News: सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर हम अपने विचार रखते हैं लेकिन प्रदेश में जिस तरह से साइबर अपराध बढ़ रहा है सोशल मीडिया आप के लिए घातक भी साबित हो सकता है. सोशल मीडिया पर एक युवती को अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे को लेकर टिप्पणी करना भारी पड़ा है. अज्ञात व्यक्ति ने युवती का फोन नंबर पॉर्न साइट पर अपलोड कर दिया है।

लड़की ने की शिकायत

युवती द्वारा तालिबान पर टिप्पणी करने पर एक अज्ञात व्यक्ति ने युवती के फोन नंबर को पोर्न साइट पर डाल दिया, जिसके बाद से युवती के फोन पर लगातार मनचलों के फोन आ रहे हैं और लोग उससे अश्लील बातें कर रहे हैं. लगातार फोन आने से युविती काफी परेशान व डरी हुई है. अंजान नंबर से लगातार आ रही कॉल से परेशान होकर युवती ने इस संबंध में गाजीपुर थाने में शिकायत की है।

Also Read: इनाम में सुसाइड बॉम्बरों के परिवारों को प्लॉट बांट रहा है तालिबान

एनजीओ चलाती है युवती

पीड़ित युवती इंदिरा नगर की रहने वाली है और एक एनजीओ चलाती है. युवती ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर तालिबान को लेकर एक पोस्ट किया था जिसके बाद साक्षी एम सीनो नाम के अकाउंट से उसके पोस्ट पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. साक्षी एम सीनो नाम से आकाउंट चलाने वाला व्यक्ति युवकी की तालिबान पर की गई टिप्पणी से इतना नाराज हुआ कि उसके सोशल मीडिया पर ही युवती से यौन हिंसा की बात कही ओर बाद में युवकी का फोन नंबर पॉर्न साइट पर डाल दिया. अब युवती के पास लगातार फोन आ रह हैं और लोग उससे अश्लील बातें कर रहे हैं.

फेक आकाउंट बनाते हैं लोग

पुलिस का कहना है कि अनेक लोग फेक अकाउंट बना के सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं ये लोग बहुत शातिर होते हैं. कई बार जांच में पता चलत है कि ये किसी दुसरे राज्य या देश में बैठ के फेक आइडी बना कर लोगों को परेशान करते हैं ओर सोशल मीडिया पर अपत्तिजनक पोस्ट करते हैं. प्रकरण की गंभीरता से जांच की जा रही है. प्राथमिकता है कि पॉर्न साइट से महिला का नंबर हटाया जाए, आरोपी का पता लगाने के लिए साइबर टीम को सक्रिय कर दिया गया है.

Also Read: तालिबान में खुद तालिबानी नहीं है 'महफूज़'! मारा गया तालिबानी कमांडर

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter