+

Deadbody: रात के अंधेरे में एक मां अपने दस माह के बच्चे की लाश लेकर जब पहुँची थाने...

UP Crime : उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से एक दिलदहलाने वाला वाकया सामने आया है। यहां थाने में उस वक़्त बुरी तरह से हड़कंप मच गया जब एक महिला 10 माह के बच्चे का शव लेकर सीधे थाने पहुँच गई। लेकिन उसने जब अपनी दर्दभरी दास्तां सुनाई तो वहां मौजूद पुलिसवालों की भी रूह कांप गई।

पुलिस थाने पहुँची महिला ने अपना नाम आस्था चौधरी बताया। और उसके मुताबिक मंगलवार की रात उसका उसके पति से किसी बात पर कहा सुनी हुई। मियां बीवी के झगड़े में बात कुछ इस कदर बढ़ गई कि आस्था चौधरी अपने दस माह के बच्चे को गोद में लेकर मायके जाने के लिए तैयार हो गई। ये बात उसके पति चंद्रशेखर को नागवार गुजरी

लेकिन तभी उसका पति उसके पास आया और उसके हाथों से बच्चा छीन कर उसे जोर से जमीन पर पटक दिया। जमीन पर पटकते ही बच्चा थोड़ा रोया और फिर हमेशा के लिए खामोश हो गया।

Women and Child Crime: पीड़ित महिला की बात सुनकर पुलिस ने मामला दर्ज किया और रात में ही दबिश देकर हत्या के आरोप में चंद्रशेखर चौधरी को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि चंद्रशेखर चौधरी नेपाल का रहने वाला है और ईंट भट्टे पर काम करने वाला एक मजदूर है। बीती रात ही वो नेपाल से महाराज गंज पहुँचा था। पुलिस ने बच्चे का पोस्टमॉर्टम करवाने के लिए भेज दिया है।

Latest Crime News : बकौल पुलिस चंद्रशेखर शराब का आदी है और मियां बीवी के बीच शराब पीने को लेकर अक्सर बहस होती रहती थी। आस पड़ोस वालों से पुलिस को पता चला है कि आस्था यहां अपने बच्चे के साथ रहती थी और घरों में काम करके अपना गुजारा करती थी।

लेकिन जब भी उसका पति घर आता था तो दोनों के बीच अक्सर झगड़ा भी होता रहता था। बताया ये भी जा रहा है कि चंद्रशेखर चौधरी अक्सर शराब के नशे में अपनी बीवी को खूब पीटता था।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter