+

UP Crime: ऑनलाइन क्लास में कातिलों ने की ऑनलाइन हत्या, कैमरे में रिकार्ड कत्ल!

featuredImage

UP Crime News: यूपी के गोंडा मे हत्या (Murder) का बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक टीचर (Teacher) की उस वक्त हत्या (Murder) कर दी गई जब वो बच्चों को ऑनलाइन (Online) पढ़ा रहे थे। 32 साल के शिक्षक की हत्या का ये मामला ऑनलाइन क्लास के दौरान ही मोबाइल में कैद हो गया।

ये वारदात गोंडा जिले के जलालपुर के भस्मा इलाके की है। 32 साल के कृष्ण कुमार यादव की हत्या उनके  घर में की गई थी। कृष्ण कुमार यादव जनता इंटर कालेज में पढ़ाते थे। कृष्ण अपनी बहन के साथ फॉरबिसगंज इलाके में रहा करते थे।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को जब टीचर बच्चों की जूम एप्प पर ऑनलाइन क्लास ले रहे थे तभी दो युवक उनके घर में दाखिल हुए दोनों ने कुछ देर कृष्णा से बात की और फिर उनपर हमला बोल दिया और जमीन पर गिराकर कृष्ण कुमार की गला घोंटकर हत्या कर दी।  हैरानी की बात ये है कि इस दौरान मोबाइल ऑनलाइन मोड में था रिकार्डिंग जारी थी।

गोंडा के एसपी आकाश तोमर ने बताया कि हत्या की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरु की। पुलिस को तफ्तीश के दौरान पता चला कि हत्या के वक्त ऑनलाइन क्लास चल रही थी। पुलिस अफसरों ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से मोबाइल में से फुटेज निकाला तो हत्या का वीडियो और हत्यारों के चेहरे सामने आ गए। जांच में पता चला कि हत्या करने वाले युवक संदीप और जवाहर हैं जिन्हे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद हत्या के मकसद का चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस अफसरों के मुताबिक आरोपी संदीप यादव के रिश्ते शिक्षक कृष्ण कुमार की बहन से थे जिसका कृष्ण कुमार विरोध किया करता था। यही वजह थी कि संदीप ने अपने दोस्त जवाहिर के साथ मिलकर कृष्ण कुमार की हत्या का प्लान बनाया और शनिवार को उनकी हत्या कर दी। दरअसल आरोपियों को ये नहीं पता था कि ये हत्या ऑनलाइन हो रही है और वीडियो रिकार्ड हो रहा है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter