+

UP News : NIA के DSP तंंजील अहमद मर्डर के दोषी मुनीर की मौत, 6 महीने पहले हुई थी फांसी की सजा

UP Crime news in hindi : UP के बिजनौर में एनआईए के डिप्टी एसपी तंजील अहमद की हत्या केस के दोषी और कुख्यात बदमाश मुनीर अहमद की मौत हो गई है. ये दावा किया गया है कि मुनीर की बीमारी से मौत हुई. उसे पिछले कई दिनों से वाराणसी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस मुनीर को तंजील अहमद हत्याकांड को लेकर अभी 6 महीने पहले ही फांसी हुई थी. मुनीर को सोनभद्र के जिला अस्पताल से 19 नवंबर को वाराणसी के बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां 21 नवंबर को मौत हो गई.

NIA DSP Tanjil Ahmed

डॉक्टरों के अनुसार, मुनीर को यूरिन इंफेक्शन था. उसे ब्लड प्रेशर से जुड़ी समस्या भी थी. बता दें कि बिजनौर के सहसपुर में 2 अप्रैल 2016 को डिप्टी एसपी तंजील अहमद और उनकी पत्नी फरजाना की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. उनपर 30 से ज्यादा गोलियां चलाईं गईं थीं. इस केस की जांच में पुलिस ने पुरानी रंजिश में हत्या करने के आरोप में मुनीर को गिरफ्तार किया था.

मुनीर पर यूपी, दिल्ली समेत कई राज्यों में कुल मिलाकर 33 मामले दर्ज हैं. मुनीर को तंजील अहमद और उनकी पत्नी फरजाना की हत्या केस में 21 मई 2022 को फांसी की सजा सुनाई गई थी. इस केस में कुल दो दोषी थे. मुनीर और रिहान. दोनों को फांसी की सजा हुई थी. हालांकि, इनके अन्य 3 साथी तंजीम, जैनी और रिजवान को साक्ष्य के आभाव में बरी कर दिया गया था.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter