+

Shraddha Murder Case में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, हड्डियों से पिता का DNA हुआ मैच?

Shraddha Murder Case: श्रद्धा केस का आरोपी आफताब कई बार अपने बयान बदल रहा है. कई सवालों के जवाब में पहले जहां डिटेल बताता था वहीं अब कहता है कि मुझे कुछ याद नहीं. इसके अलावा उसने हाल में ही कहा था कि श्रद्धा का कत्ल उसने गुस्से में आकर अचानक किया था. इस बीच मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि बरामद हुई हड्डियों से श्रद्धा के पिता के ब्लड सैंपल से डीएनए मैच हो गया है. Crimetak.in इस पुष्टि नहीं करता है

मीडिया रिपोर्ट की माने तो श्रद्धा हत्याकांड मामले में बहुत बड़ा खुलासा हुआ है. इस केस से जुड़ी जांच में बरामद हुई हड्डियों से श्रद्धा के पिता के ब्लड सैंपल से डीएनए मैच हो गया है. ZeeNews में छपी खबर के अनुसार फॉरेंसिक लैब के सूत्रों ने बताया फॉरेंसिक जांच में हत्या की पुष्टि हो गई है. आफताब के पुलिस रिमांड की मियाद शनिवार को पूरी हो रही है. तीन किश्तों में दिल्ली पुलिस उसे 14 दिनों के रिमांड पर ले चुकी है

अगर डीएनए मैच की बात सच निकली तो पुलिस के लिए यह मामला एक तरह से सुलझता नजर आएगा और कातिल को कोर्ट में साबित करने में मदद मिलेगी. आफताब को आज कोर्ट में पेश होना है, ऐसे में देखना होगा कि पुलिस इस मामले में कोर्ट में क्या बताती है.

दिल्ली पुलिस की टीम सुबह 10 बजे आफ़ताब को लेकर रोहिणी के अंबेडकर हॉस्पिटल पहुंची जहां उसका मेडिकल करवाया गया. इसके बाद टीम आफ़ताब को लेकर निकल गई. थोड़ी देर बाद उसे साकेत कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Aftab Confession : असल में कोर्ट में आफताब का एक बयान सामने आया था. जिसमें उसने कहा था कि श्रद्धा को गुस्से में अचानक मार डाला था. यानी ये प्लान किया हुआ मर्डर नहीं था. बल्कि अचानक आवेश में आकर किया हुआ कत्ल. लेकिन इस बात में आफताब का झूठ सामने आया है. क्योंकि श्रद्धा पहले ही लेटर में लिख चुकी थी कि आफताब उसे मारने की साजिश रच रहा है. वो उसकी हत्या कर देगा. हत्या के बाद उसके टुकड़े टुकड़े कर देगा. ऐसे में आफताब के दिमाग में क्या साजिश थी. उसने कैसे और क्यों कत्ल किया. उसका पूरा सच जानने के लिए पॉलीग्राफी टेस्ट और नारको टेस्ट होना जरूरी है. लेकिन पॉलीग्राफी टेस्ट भी अभी पूरा नहीं हो पा रहा है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter