+

चोर समझकर लोगों ने युवक को पेड़ से बांध तब तक मारा गया, जब तक उसकी जान नहीं चली गई

Tamilnadu Crime News: तमिलनाडु (Tamilnadu) के त्रिची (Trichy) में चोर समझकर लोगों ने एक युवक की हत्या कर दी. लोगों ने पहले युवक को पेड़ से बांध दिया और जमकर मारा. तब तक मारा गया, जब तक उसकी जान नहीं चली गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पीट-पीटकर युवक की हत्या किए जाने की घटना शनिवार सुबह की है. मदुरै राजमार्ग के मणिगंडम स्थित त्रिची - आशापुरा आरा मिल का यह पूरा मामला है. पुलिस ने बताया कि आशापुरा आरा मिल पर कई राज्यों के लोग काम करते हैं. इस मिल में नाइजीरिया और म्यांमार से मंगाई गई हाई क्वालिटी की लकड़ी से फर्नीचर सहित दूसरा घरेलू सामान बनाने का काम का होता है.

मिल में काम करने वाले तीन युवकों ने थुवाकुडी के रहने वाले युवक चक्रवर्ती को शनिवार सुबह आरा मिल में घुसते हुए देखा था. तीनों ने उसे चोर समझकर पकड़ लिया और मिल के बाहर मौजूद पेड़ से बांध दिया. रस्सी से बंधे चक्रवर्ती को असम के इन तीन युवकों में जमकर पीटा.  

पुलिस को युवक को बर्बरता के साथ पीटे जाने की जानकारी मिली थी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक पेड़ से बंधा मिला लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया गया.

पुलिस के अनुसार, चक्रवर्ती को बेरहमी के साथ उसे तब तक मारा गया, जब तक उसकी जान नहीं चली गई. पेड़ से बंधे उसके शव को खोलने के बाद  पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया था. पुलिस ने असम के फैजल शेख, मफजुल हुक और आरा मिल मालिक धीरेंदर के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है. फिलहाल तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter