+

Sudhir Suri Murder: गैंगस्टर लखबीर ने ली सुधीर सूरी की मर्डर की जिम्मेदारी, आरोपी सात दिन के रिमांड पर

Sudhir Suri Murdered: कनाडा के गैंगस्टर लखबीर सिंह उर्फ ​​लांडा ने हिंदू नेता सुधीर सूरी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. लांडा ने फेसबुक पर एक पोस्ट कर यह जिम्मेदारी ली है. लांडा पाकिस्तान में बैठे आतंकी हरमिंदर सिंह उर्फ ​​रिंदा के साथ मिलकर पंजाब में आतंकी नेटवर्क चला रहा है.

उधर, पुलिस ने हिंदू नेता सुधीर सूरी के शव का सिटी स्कैन करवाया है। जिसमें सूरी में चार गोली लगने का मामला सामने आया है. दो गोली हिंदू नेता के सीने पर, एक गोली पेट के पास और एक गोली कंधे में लगी है. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पुलिस ने हिंदू नेता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज के मोर्चरी हाउस में ले गई.

पोस्टमार्टम कराने के लिए तीन डॉक्टरों का एक बोर्ड बनाया गया है, जिसमें कॉलेज के फोरेंसिक विभाग के डॉ. जतिंदर पाल सिंह, डॉ. करमजीत सिंह और सनी बसरा शामिल हैं. सुधीर सूरी हत्याकांड में पंजाब पुलिस ने आरोपी संदीप सिंह सनी को 7 दिन की रिमांड पर लिया है.

संदीप सिंह की अमृतसर में कपड़े की दुकान है। पांच गोलियां लगने से मौत होने की बात सामने आई है. उन्होंने सोशल मीडिया की अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की. डीजीपी ने कहा कि सोशल मीडिया पर गलत जानकारी न डालें. गलत जानकारी साझा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी। सभी मिलकर काम करें. 

सुधीर सूरी के बेटे ने अपने पिता को शहीद का दर्जा देने की मांग की है. उन्होंने कहा कि अगर उनके पिता को शहीद का दर्जा नहीं दिया गया तो वे अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. उधर, अबोहर जिले में बजरंग दल हिंदुस्तान ने शनिवार को बंद का एलान किया है. अबोहर के प्राइवेट स्कूलों के संगठन रासा ने भी स्कूलों में शनिवार की छुट्टी घोषित कर दी है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter