+

Shraddha Murder Case : गांजे का आदी था आफताब, पुलिस पूछताछ में हुआ खुलासा

Shraddha : श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब ने पुलिस के सामने ये खुलासा किया है कि वो गांजे का आदी है। गांजा पीने को लेकर अक्सर श्रद्धा उसे टोका करती थी। पूछताछ में बताया कि कत्ल के दिन यानी 18 मई के दिन भी वो गांजे के नशे में था। पहले घर का खर्च चलाने और फिर मुम्बई से सामान लेकर दिल्ली कौन आए, इसको लेकर दोनों की दिन भर लड़ाई हुई।

फिर आफताब घर के बाहर गया और गांजे की सिगरेट पी और वापस आया। आफताब ने बताया वो श्रद्धा को मारना नहीं चाहता था पर श्रद्धा उसके ऊपर चिल्लाए जा रही थी जिस पर उसे अचानक गुस्सा आया और गांजे के नशे में उसमे श्रद्धा का गला इतनी तेज दबाया कि उसने सांस लेना बंद कर दिया। 18 मई को रात 9 से 10 बजे के बीच गला दबाकर श्रद्धा की हत्या की और रात भर बॉडी के पास रहकर वो गांजे से भरी सिगरेट पीता रहा।

उधर, आरोपी आफताब का अब नार्को टेस्ट होगा। साकेत कोर्ट ने आफताब की पुलिस रिमांड को पांच दिन के लिए बढ़ा दिया है, इसके साथ ही उसके नार्को टेस्ट का रास्ता भी साफ कर दिया है। अब दिल्ली पुलिस रोहिणी FSL में नार्को टेस्ट के लिए अप्लाई करेगी और टेस्ट के लिए टाइम लेगी।

कत्ल के एक एक सबूतों को इकठ्ठा करने के लिए पुलिस अब हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड भी जाएगी। पुलिस को शक है कि श्रद्धा का मर्डर करने के बाद आरोपी आफताब ने सबूतों को सिर्फ दिल्ली ही नहीं बल्कि दूसरे शहरों में भी छुपाया है।

शेयर करें
Tags :
Whatsapp share
facebook twitter