+

Shraddha Murder Case : आफताब के बाथरूम में मिला ये सबूत, अब नहीं बचेगा कातिल!

दिल्ली से अरविंद ओझा और प्रिवेश पांडे

Shraddha Murder Case : श्रद्धा मर्डर केस की जांच कर रही दिल्ली पुलिस के हाथ एक बड़ा सबूत लगा है. आफताब (Aftab Amin Poonawala) के बाथरूम में खून के निशान मिले हैं. दिल्ली पुलिस ने FSL के अलावा CSFL से भी क्राइम सीन (Shraddha Crime Seen) की जांच कराई थी. फॉरेंसिक जांच में आफताब के बाथरूम में खून मिलने की पुष्टि हुई है.

आफताब के बाथरूम की टाइल्स पर खून के निशान मिले हैं. इससे पहले एफएसएल को किचन से खून के कुछ धब्बे भी मिले थे. पुलिस ने एफएसएल की जांच के अलावा और भी तकनीक से लैस सीएफएसएल से भी साक्ष्य जुटाए थे. हालांकि सीएफएसएल की रिपोर्ट आने में अभी दो सप्ताह का समय लगेगा.

Shraddha Murder case : दिल्ली (Delhi) की साकेत कोर्ट (Saket Court) ने श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder case) में आरोपी आफताब की पुलिस कस्टडी चार दिन के लिए बढ़ा दी है. आफताब की पुलिस कस्टडी आज खत्म होने वाली थी. आफताब को विशेष सुनवाई के तहत कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान आफताब ने जज के सामने कहा कि जो कुछ भी हुआ, वो HEAT OF THE MOMENT था. यानी जो उसने किया, वो बिना सोचे समझे गुस्से में किया. 

Aaftab Confession in Court: आफताब ने कोर्ट ने कहा कि वह जांच में सहयोग कर रहा है. उसने जहां शव के टुकड़े फेंके, उसने उन जगहों की जानकारी दी. आफताब ने कहा कि वह सब कुछ बताएगा, लेकिन घटना को ज्यादा दिन हो जाने की वजह से वह कई चीजों को याद नहीं कर पा रहा है. आफताब के वकील के मुताबिक, उसे यह सही तरीके से याद नहीं है कि उसने आरी कहा से खरीदी. आफताब ने तालाब का भी मैप बनाया है, जहां उसने श्रद्धा का सिर फेंका था. 

आफताब के नार्को टेस्ट से पहले पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जाना है. साकेत कोर्ट ने सोमवार को इसकी अनुमति दे दी थी. दिल्ली पुलिस ने इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली हैं. जरूरत के मुताबिक, कभी भी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जा सकता है. डॉक्टर्स और एक्सपर्ट की टीम भी पूरी तरह से तैयार है. आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद नार्को टेस्ट कराया जाएगा. आफताब ने दोनों टेस्ट के लिए सहमति दे दी है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter