+

Shraddha Murder Case : श्रद्धा के आखिरी शब्द, मौत से पहले चैट में कही ये बात..''I Have..''

Shraddha Murder Case : श्रद्धा की मौत से पहले की आखिरी चैट सामने (Shraddha Last Chat) आई है. ये चैट 18 मई यानी मौत से कुछ घंटे पहले की है. शाम 4.34 पर श्रद्धा ने अपनी दोस्त को मैसेज किया था. लेकिन श्रद्धा को नहीं पता था कि ये उनकी आखिरी चैट होगी. श्रद्धा ने अपनी दोस्त को लिखे मैसेज में कहा था कि मुझे खबर मिली है. इसके बाद श्रद्धा ने एक और मैसेज किया है. इसमें उन्होंने लिखा है कि मैं किसी चीज में बहुत बिजी हूं.

उसी दिन शाम 6:29 बजे उसके दोस्त ने पूछा कि क्या खबर है। हालांकि, श्रद्धा ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. इसके बाद उनके दोस्त ने कई बार कोशिश की, लेकिन श्रद्धा ने कोई जवाब नहीं दिया.

नवंबर 2020 में श्रद्धा वॉल्कर ने पुलिस में आफताब के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी. श्रद्धा ने अपनी शिकायत में आफताब से जान को खतरा बताया था. इतना ही नहीं श्रद्धा ने दावा किया था कि आफताब उसके शरीर के टुकड़े टुकड़े करने की धमकी देता है. श्रद्धा ने ये शिकायत मुंबई के तूलिंज पुलिस स्टेशन में दी थी. श्रद्धा ने आफताब के खिलाफ शिकायत में कहा था कि वह उसके साथ गालीगलौज और मारपीट करता है.

उसने मेरी हत्या करने की कोशिश की. वह मुझे धमकी देता है कि वह मेरे शरीर के टुकड़े टुकड़े करके फेंक देगा. वह पिछले 6 महीनों से मेरे साथ मारपीट कर रहा है. लेकिन वह मुझे जान से मारने की धमकी देता है, इसलिए मैं पुलिस के पास नहीं जा सकी. उसके परिजनों को भी इसकी जानकारी है कि वह मेरे साथ मारपीट करता है और उसने मुझे मारने की कोशिश की.

आफताब के नार्को टेस्ट से पहले पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जाना है. साकेत कोर्ट ने सोमवार को इसकी अनुमति दे दी थी. दिल्ली पुलिस ने इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली हैं. जरूरत के मुताबिक, कभी भी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जा सकता है. डॉक्टर्स और एक्सपर्ट की टीम भी पूरी तरह से तैयार है. आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद नार्को टेस्ट कराया जाएगा. आफताब ने दोनों टेस्ट के लिए सहमति दे दी है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter