+

Shraddha Murder Case: आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट शुरू

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट शुरू हो गया है। वो 4 दिन की पुलिस रिमांड पर है। उसे शनिवार को कोर्ट में फिर पेश किया जाएगा।

हिमांशु मिश्रा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Shraddha Murder Case : श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट शुरू हो गया है। दिल्ली पुलिस आरोपी को लेकर FSL लैब पहुंची है। हालांकि, बुधवार को आफताब को बुखार होने की वजह से प्रक्रिया पूरी नहीं हो पाई थी। आज उम्मीद है कि ये प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। इस दौरान पूरे टेस्ट की वीडियोग्राफी भी हो रही है।

आफताब 4 दिन की पुलिस रिमांड पर है। उसे शनिवार को कोर्ट में फिर पेश किया जाएगा। इस टेस्ट के बाद क्या आरोपी का नारको भी पुलिस कराएगी, इस पर अभी अंतिम फैसला नहीं हुआ है।

श्रद्धा की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को भी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट किया था। पुलिस ने आफताब से तकरीबन 15 से 18 सवाल पूछे थे। इसके बाद अब दोबारा उसका टेस्ट हो रहा है।

श्रद्धा वालकर ने आफताब से अपनी जान को खतरा बताते हुए वसई पुलिस में शिकायत की थी, पर आफताब के माता-पिता के समझाने पर श्रद्धा ने शिकायत वापस ले ली थी। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि वो जांच करवाएंगे कि श्रद्धा की शिकायत पर पुलिस ने एक्शन क्यों नहीं लिया ?

Shraddha Case : इस पूरे मामले में श्रद्धा के दोस्तों का बयान बेहद अहम है। श्रद्धा की चिट्ठी से साफ है कि आफताब उसकी जान का दुश्मन बन गया था। श्रद्धा के दोस्त भी इस बात की तस्दीक कर रहे हैं। वो आफताब के पुराने गुनाहों का हवाला दे रहे हैं कि कैसे श्रद्धा की हत्या से पहले भी उसने बेरहमी से मारपीट की थी।

वहीं, इस केस को लेकर राजनीति भी होने लगी है। श्रद्दा मर्डर को साध्वी प्रज्ञा ने लव जिहाद से जोड़ा है। वहीं, ओवैसी ने कहा है कि इस केस को लेकर लोग क्यों हिंदू- मुसलमान कर रहे हैं।

क्या जवाब देगा आफताब ?
शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter