+

Shraddha Murder Case: बचपन से गुस्सैल था आफताब?, दोस्त ने किए नए खुलासे

Shraddha Murder Case: बचपन से गुस्सैल था आफताब?, दोस्त ने किए नए खुलासे

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉल्कर (Shraddha Walker) हत्याकांड में पुलिस हलकान है. आरोपी आफताब (Aftab Amin Poonawala) की निशानदेही पर पुलिस जंगल-जंगल, कूड़े के ढेर तक दौड़ लगा रही है. वहीं, इस घटना को लेकर, घटना के आरोपी आफताब को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब आफताब के बचपन के दोस्त निशंक मोदी ने Crimetak.in से बातचीत करते हुए उसे लेकर कई खुलासे किए.

Crimetak.in से बात करते हुए निशंक ने कहा कि कभी सोचा नहीं था कि आफताब इस तरह का अपराध करेगा. निशंक ने बताया कि हम आफताब को 15 साल से जानते हैं. उन्होंने कहा कि मैं और आफताब स्कूल से आने के बाद खेलने के लिए बाहर जाया करते थे. निशंक ने आगे कहा कि वह (आफताब) अच्छे स्वभाव का था और उसे कभी गुस्से की समस्या नहीं रही.

कॉल सेंटर में काम करता था आफताब

Shraddha Murder Case Update: उन्होंने बताया कि आफताब साल 2019 से ही घर से बाहर चला गया था और तब से अलग-अलग जगह रहने लगा था. निशंक के मुताबिक आफताब के घरवाले भी कुछ समय पहले ही बाहर चले गए थे. उन्होंने आगे बताया कि आफताब के परिजन भी कुछ दिन पहले ही अपना घर छोड़कर कहीं और चले गए थे. उसके परिजनों ने तब कहा था कि काम के कारण कहीं और जा रहे हैं.

Shraddha Murder murder mystery: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब के परिजनों ने अपना घर किराए पर देने की बात कही थी. निशंक ने बताया कि आफताब पढ़ाई में अच्छा था. आफताब ने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया था और एक कॉल सेंटर में काम करता था. उन्होंने एक सवाल पर कहा कि मैंने ये सुना है कि श्रद्धा उनके घर आती-जाती थी लेकिन मैंने उसे नहीं देखा था.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter