+

Aaftab confession: आफताब ने कोर्ट के सामने कबूल की मर्डर की बात, कहा 'जो भी हुआ HEAT OF THE MOMENT था'

Shraddha Murder case : दिल्ली (Delhi) की साकेत कोर्ट (Saket Court) ने श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder case) में आरोपी आफताब की पुलिस कस्टडी चार दिन के लिए बढ़ा दी है. आफताब की पुलिस कस्टडी आज खत्म होने वाली थी. आफताब को विशेष सुनवाई के तहत कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान आफताब ने जज के सामने कहा कि जो कुछ भी हुआ, वो HEAT OF THE MOMENT था. यानी जो उसने किया, वो बिना सोचे समझे गुस्से में किया. 

Aaftab Confession in Court: आफताब ने कोर्ट ने कहा कि वह जांच में सहयोग कर रहा है. उसने जहां शव के टुकड़े फेंके, उसने उन जगहों की जानकारी दी. आफताब ने कहा कि वह सब कुछ बताएगा, लेकिन घटना को ज्यादा दिन हो जाने की वजह से वह कई चीजों को याद नहीं कर पा रहा है. आफताब के वकील के मुताबिक, उसे यह सही तरीके से याद नहीं है कि उसने आरी कहा से खरीदी. आफताब ने तालाब का भी मैप बनाया है, जहां उसने श्रद्धा का सिर फेंका था. 

पुलिस को महरौली से जबड़ा मिला

Aftab Amin Poonawalla confession In court: इससे पहले पुलिस ने सोमवार को महरौली के जंगलों से एक जबड़ा और कुछ हड्डियां बरामद कीं. दिल्ली पुलिस इसे लेकर एक डेंटिस्ट के पास पहुंची है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि यह जबड़ा श्रद्धा का ही है, या नहीं. डेंटिस्ट इस जबड़े की जांच में जुट गए हैं.

PHOTO|SOCIAL MEDIA

आफताब श्रद्धा केस में अब तक 5 बड़े अपडेट

10 घंटे में आफताब ने किए थे लाश के टुकड़े

Shraddha Murder Case : श्रद्धा की हत्या के बाद लाश के 34 टुकड़े करने में आफताब को 10 घंटे लगे थे. असल में 18 मई की रात में श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी थी. उसके अगले दिन उसने बाथरूम में लाश को आरी और चाकू से काटे थे. उसी दौरान उसके हाथ में चोट भी लगी थी. लाश को काटते समय उसने शॉवर चला लिया था. करीब एक घंटे तक लाश के कटे हुए टुकड़ों को उसने पानी से धोया था.

टुकड़े करके बीयर के साथ खाना खाया, फिर थ्रिलर वेबसीरीज देखी

Shraddha Case : लाश के टुकड़ों को धोने के बाद आफताब ने उन्हें अच्छी तरह से अलग-अलग पॉलिथीन में पैक किया था. इसके बाद उन्हें फ्रिज में रख दिया था. उसके बाद उसने ऑनलाइन खाना का ऑर्डर किया था. उसके साथ उसने बीयर भी ली थी. बीयर और खाना खाने के दौरान उसने नेटफ्लिक्स पर क्राइम थ्रिलर वेबसीरीज भी देखी. इसके बाद फ्रिज खोलकर श्रदा के कटे हुए सिर और सभी पॉलिथीन में भरे लाश के टुकड़ों को देखा और फिर सो गया था.

श्रद्धा मर्डर के बाद पुराने फोन को OLX पर बेचा

Shraddha Case : पुलिस की जांच में पता चला है कि श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने अपने पुराने फोन को OLX पर बेच दिया था. ऐसा उसने इसलिए किया था कि ताकी पुराने फोन के आधार पर उसकी कोई डिटेल तक पुलिस ना पहुंच जाए. इसके साथ ही आफताब ने श्रद्धा के फोन को महाराष्ट्र में फेंकने की जानकारी दी है. लेकिन अभी तक फोन रिकवर नहीं हुआ है. पुलिस अब दोनों फोन को रिकवर करने के लिए पूरी कोशिश में जुटी है.

मार्च में ही श्रद्धा की हत्या करने वाला था, इस वजह से टाला था

Shraddha Case : ये भी जानकारी सामने आई है कि आफताब मई में नहीं बल्कि मार्च 2022 में ही श्रद्धा की हत्या करने वाला था. क्योंकि काफी समय से दोनों में खूब लड़ाई होती थी. उस समय भी उसने पूरी तैयारी की थी. लेकिन लड़ाई के बाद श्रद्धा काफी इमोशनल हो गई थी. जिसके बाद आफताब ने अपना इरादा टाल दिया था. जब ये दोनों हिमाचल प्रदेश के कसौल गए थे तो भी वहां के होटलों में इनकी खूब लड़ाई हुई थी. हालांकि, वहां भी आफताब का मर्डर करने का कोई प्लान था या नहीं. इस बारे में पुलिस अभी पुख्ता जानकारी जुटा रही है.

मुंबई में आफताब ने श्रद्धा को पत्नी बताकर फ्लैट लिया था

Shraddha Case : मुंबई में डेटिंग ऐप से मुलाकात करने के बाद श्रद्धा के साथ लिव-इन में रहने लगे थे. साल 2019 में दोनों मुंबई के नयागांव कुछ महीने रहे थे. उसके बाद अक्टूबर 2020 में दोनों ने वसई में फ्लैट लिया था. उस समय किराए पर घर लेते समय आफताब ने श्रद्धा को पत्नी को बताया था. यानी दोनों लिव-इन में रहते हुए खुद को पति-पत्नी बता रहे थे.

बताया जा रहा है कि श्रद्धा का कत्ल करने के बाद आफताब जब मुंबई गया था तब उसे लगा था कि अगर पुलिस ने उसे ट्रेस करना शुरू किया तो उसके घर का पता चल जाएगा. इसलिए उसने अपने परिवार को घर छोड़कर कहीं दूसरी जगह शिफ्ट करने के लिए तैयार करा लिया था. अब पुलिस ये पता लगा रही है कि आखिर क्या कहकर आफताब ने अपने घरवालों को दूसरी जगह शिफ्ट कराया था.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter