+

झारखंड में श्रद्धा जैसा हत्याकांड: दूसरी पत्नी की हत्या कर शव के किए कई टुकड़े

Jharakhand Murder Case: झारखंड में श्रद्धा मर्डर (Shraddha murder case) जैसा केस देखने को मिला है. दरअसल, साहिबगंज जिले में पति ने पहले पत्नी की हत्या की. फिर उसके शव के कई टुकड़े कर दिए. फिर उन्हें जानकारी के मुताबिक, मृतका आदिम पहाड़िया जनजाति की थी. जबकि, आरोपी समुदाय विशेष का है. मृतका ने लव मैरिज किया था और बीते कुछ दिनों से साथ में रह रहे थे.

शव को कब्जे में लिया और इस मामले की छानबीन शुरू कर दी. इस मामले में गांव से पूछताछ की. पुलिस ने शक के आधार पर बेला टोला से एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया.

एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने इस मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मृतका का नाम रुबिका पहाड़िन था. वह दिलदार नामक शख्स की दूसरी पत्नी थी. दोनों एक दूसरे को पिछले 2 सालों से जानते थे. एसपी ने बताया कि रुबिका पिछले कुछ दिनों से लापता चल रही थी. उसके घर वालों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

पुलिस ने जब जांच शुरू की तो उसके शव के कई टुकड़े बरामद किए गए. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

बता दें कि इससे पहले दिल्ली में श्रद्धा वालकर की हत्या कर लाश को टुकड़ों में करके निपटाने का मामला सामने आया था. शुक्रवार को राजस्थान में भी ऐसा ही मामला सामने आया था. जहां भतीजे ने अपनी ताई की हत्या कर लाश के टुकड़े किए थे. इससे पहले तमाम बार देश के अलग-अलग इलाकों में सूटकेसों में लाशें मिलती रही थीं। अब टुकड़े कर उन्हें निपटाने का तरीका शुरू हुआ है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter