+

Shraddha Case: तो वो दोस्त कौन था, जिसको लेकर आफताब को गुस्सा आया था! चार्जशीट में हुआ खुलासा

Shraddha Case: आखिर श्रद्धा का कत्ल क्यों हुआ था? इसका खुलासा दिल्ली पुलिस ने किया है। दिल्ली पुलिस ने जो चार्जशीट दाखिल की है, उसमें श्रद्धा के मर्डर के मोटिव के बारे में बताया गया है। पुलिस के मुताबिक, श्रद्धा अपने एक दोस्त से मिलने गई थी। इस बात से आफताब को गुस्सा आ गया था और फिर उसने इस घटना को अंजाम दे दिया था। अब सवाल उठता है कि आखिर वो दोस्त कौन था, जिसको लेकर दोनों में लड़ाई हुई थी। यानी इस केस में अब एक और चरित्र की एंट्री हो गई है। पुलिस के मुताबिक, 17 मई को श्रद्धा अपने दोस्त से मिलने गुरुग्राम गई थी। 18 मई को दोपहर में वो दिल्ली के छतरपुर में अपने फ्लैट पर पहुंची थी। इसके बाद दोनों के बीच बहस हुई थी। इसी दौरान आफताब ने श्रद्धा का कत्ल कर दिया था।

ये सबूत इकट्टा किए पुलिस ने!

इस केस में दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। करीब 6 हजार पन्नों की इस चार्जशीट में तमाम गवाहों के बयान, मेडिकल रिपार्ट्स, फोरेंसिक रिपोर्ट समेत तमाम दस्तावेज शामिल है। दिल्ली पुलिस की ज्वाइंट सीपी मीनू चौधरी ने मुताबिक, इस केस की जांच के लिए पुलिस ने 9 टीमें बनाई थी। इस मामले की जांच महाराष्ट्र, हरियाणा, हिमाचल और दिल्ली तक हुई थी। आरोपी ने बॉडी के कई टुकड़े किए थे, उन्हें बरामद करने के लिए अलग टीम बनाई गई थी। इस टीम का काम टुकड़ों को एकत्र करके जांच के लिए लैब भेजना था। ये टुकड़े पुलिस ने आफताब की निशानदेही पर बरामद किए थे।

आफताब से कई टीमों ने पूछताछ की थी। इनमें एक्सपर्ट भी शामिल थे। क्राइम सीन पर FSL, CFSL को लेकर जांच करवाई गई थी। साथ-साथ इस मामले में आरोपी का नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट भी हुआ था। श्रद्धा की लाश को काटने के लिए कई तरह के हथियारों का इस्तेमाल किया गया था, जिसमें से कुछ हथियार बरामद हुए हैं।

पुलिस ने इस सिलसिले में गुरुग्राम और दिल्ली से कई सीसीटीवी फुटेज बतौर सबूत के तौर पर इकट्ठा किए थे। पुलिस को इस मामले में लैपटॉप, सोशल मीडिया और डिजीजिटल एविडेंस भी मिले है। सभी सबूतों के साथ ये चार्जशीट दाखिल की गई है। चार्जशीट में 150 से ज्यादा गवाहों के बयानों को शामिल किया गया है।

Shraddha Murder case
Shraddha Case: हत्या के दिन दोस्त से मिलने गई थी श्रद्धा, हत्या में एक नहीं कई हथियार किए गए इस्तेमाल!
शेयर करें
Tags :
Whatsapp share
facebook twitter